भारत में नई बाइक और कारें

टोयोटा ने खामोशी से भारत में लॉन्च की प्लैटिनम यारिस, जानें लिमिटेड एडिशन सिडान की कीमत

टोयोटा किरलोसकर मोटर्स ने भारत में गुपचुप तरीके से अपनी नई इटिऑस का प्लैटिनम एडिशन लॉन्च कर दिया है. टोयोटा इटिऑस प्लैटिनम एडिशन को कार के वीएक्स मॉडल के साथ उपलब्ध कराया गया है और इसके पेट्रोल वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 7.84 लाख रुपए है. टैप कर जानें कार के डीजल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत?

फोटो देखें
प्लैटिनम एडिशन को कार के वीएक्स मॉडल के साथ उपलब्ध कराया गया है

टोयोटा किरलोसकर मोटर्स ने भारत में गुपचुप तरीके से अपनी नई इटिऑस का प्लैटिनम एडिशन लॉन्च कर दिया है. टोयोटा इटिऑस प्लैटिनम एडिशन को कार के वीएक्स मॉडल के साथ उपलब्ध कराया गया है और इसके पेट्रोल वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 7.84 लाख रुपए है और डीजल वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 8.94 लाख रुपए है. प्लैटिनम लिमिटेड एडिशन में सिडान को प्रिमियम टच देने के साथ ही इसे नई पेन्ट स्कीम में लॉन्च किया गया है. इसके साथ ही कार में डुअल-टोन अपहोल्स्ट्री और अलग से इंफोटेनमेंट फीचर्स दिए गए हैं. टोयोटा ने इस लिमिटेड एडिशन सिडान में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है. कंपनी ने प्लैटिनम एडिशन को अभी सिर्फ सिडान के साथ उपलब्ध कराया है, टोयोटा इटिऑस लिवा हैचबैक के साथ फिलहाल उपलब्ध नहीं कराया है.

ये भी पढ़ें : टोयोटा ने शोकेस की अपनी नई और शानदार सिडान ऐवेलॉन, जानें कहां शोकेस हुई कार

टोयोटा इटिऑस

6.66 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
टोयोटा इटिऑस

टोयोटा किरलोसकर मोटर्स ने प्लैटिनम इटिऑस लिमिटेड एडिशन को नई फैंटम ब्राउन कलर स्कीम दी है, वहीं इसके साथ ही आपको कार के स्टैंडर्ड वर्ज़न में पर्ल व्हीइट कलर ऑप्शन भी मिलेगा. टोयोटा प्लैटिनम इटिऑस में कोई भी कॉस्मैटिक बदलाव नहीं किया गया है. इसके केबिन को बाहरी कलर से मिलने वाला बनाया गया है जिसमें नए पैटर्न का आर्मरेस्ट लगाया गया है. कार में सबसे बड़ा अपडेट 6.8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जो ऑक्स, यूएसबी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला है. कार के इंफोटेनमेंट के साथ एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसी कोई कनेक्टिविटी नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें : होंडा कार खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो यही है बेस्ट टाइम, कंपनी जल्द बढ़ाएगी कारों की कीमतें

0 Comments

टोयोटा प्लैटिनम इटिऑस को डीजल और पेट्रोल दोनों वर्ज़न में लॉन्च किया गया है. पेट्रोल वेरिएंट में 1.5-लीटर का चार-सिलेंडर वाला इंजन लगाया गया है. यह इंजन 5600 rpm पर 89 bhp पावर और 3000 rpm पर 132 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कार के डीजल वर्ज़न में 1.4-लीटर का 4-सिलेंडर D-4D इंजन लगाया गया है जो 3800 rpm पर 67 bhp पावर और 1800-2400 rpm पर 170 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया है. टोयोटा भारत में अपनी बिल्कुल नई सिडान यारिस भी लॉन्च करने वाली है जिसकी बुकिंग मार्च में शुरू हो सकती है और अप्रैल 2018 में इस कार को लॉन्च किया जाना अनुमानित है.

कम्पेयर टोयोटा इटिऑस मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.