भारत में नई बाइक और कारें

टोयोटा फॉर्च्यूनर TRD लिमिटेड एडिशन लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 34.98 लाख

language dropdown

कंपनी ने TRD एडिशन के साथ खासतौर पर कुछ फीचर्स मुहैया कराए हैं जिनमें 360-डिग्री कैमरा, ऑटो फोल्डिंग ओआरवीएम और इलुमिनेटेड स्कफ प्लेट्स दी गई हैं.

expand फोटो देखें
एसयूवी को 2WD और 4WD डीजल वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है

टोयोटा किर्लोसकर मोटर ने भारतीय बाज़ार में टोयोटा फॉर्न्यूनर का नया और स्पोर्टी TRD लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है. लिमिटेड एडिशन एसयूवी को टू-व्हील और फोर-व्हील ड्राइव डीजल वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है जिनकी कीमत क्रमशः रु 34.98 लाख और रु 36.88 लाख रखी गई है. केरल को छोड़कर कार की देशभर में यही एक्सशोरूम कीमत रखी गई है. टोयोटा रेसिंग डोवेलपमेंट को बढ़ावा देने के लिए फॉर्च्यूनर TRD पेश की गई है जो ज़्यादा स्पोर्टी है. टोयोटा फॉर्च्यूनर TRD के साथ कई स्पोर्टी स्टाइल के पुर्ज़े दिए गए हैं जिनमें डुअल-टोन पर्ल व्हाइट कलर और काली छत, बाहरी हिस्से में काले पुर्ज़े और TRD बैज वाली स्टीयरिंग व्हील शामिल है.

lgn13vdgटोयोटा रेसिंग डोवेलपमेंट को बढ़ावा देने के लिए फॉर्च्यूनर TRD पेश की गई है जो ज़्यादा स्पोर्टी है

टोयोटा इंडिया ने फॉर्च्यूनर के स्पेशल एडिशन में TRD ग्रिल के अलावा एसयूवी में नए पिछले बंपर के साथ लाल फिनिश, स्किड प्लेट, पिछले दरवाज़े पर लाल रंग से लिखा TRD और 18-इंच के चारकोल ब्लैक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. एसयूवी के अंदर दो-टोन वाला केबिन दिया गया है जो काले और मरून रंग का है और इसके साथ कलर से मेल खाती लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है. लिमिटेड एडिशन के साथ बाई-बीम लईडी प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल, 8-वे अडजस्टेबल पावर सीट्स, 7 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल और ऐसे ही कई और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : टोयोटा की नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी का नाम होगा अर्बन क्रूज़र, इसी महीने होगी लॉन्च

dla2l51sएसयूवी के अंदर दो-टोन वाला केबिन दिया गया है जो काले और मरून रंग का है
0 Comments

कंपनी ने TRD एडिशन के साथ खासतौर पर कुछ फीचर्स मुहैया कराए हैं जिनमें 360-डिग्री कैमरा, ऑटो फोल्डिंग ओआरवीएम और इलुमिनेटेड स्कफ प्लेट्स दी गई हैं. इसके अलावा टोयोटा ने विकल्प के तौर पर भी बहुत सी ऐक्सेसरीज़ पेश की हैं जिनमें हेड-अप डिस्प्ले, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर और एयर आयोनाइज़र शामिल है. टोयोटा फॉर्च्यूनर TRD के साथ 2.8-लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जो 174 बीएचपी पावर और 450 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड ऑटोमैटिक सिक्वेंशियल ट्रांसमिशन के साथ पैडल-शिफ्टर से लैस किया है. एसयूवी के साथ ऑटोमैटिक आइडल स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन दिया गया है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.