लॉगिन

टोयोटा ने इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर समेत कई कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की

कंपनी द्वारा की गई मूल्य वृद्धि फॉर्च्यूनर, इनोवा क्रिस्टा, कैमरी हाइब्रिड और वेलफायर एमपीवी जैसी कारों को प्रभावित करती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने फॉर्च्यूनर और इनोवा क्रिस्टा मॉडल की कीमतों में बढ़ोतरी की है. इसके अलावा, कंपनी की रेंज में कैमरी हाइब्रिड और वेलफायर एमपीवी की कीमतों में भी बढ़ोतरी की गई है. कारों की कीमतों में रु 1.85 लाख तक की बढ़ोतरी की गई है जो मॉडल पर निर्भर करता है. वहीं टोयोटा ग्लैंजा, अर्बन क्रूजर और अर्बन क्रूजर हायराइडर की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की गई हैं. नई कीमतें तत्काल प्रभाव से लागू गो गई हैं.

    g2aah0r

    वेलफायर एमपीवी की कीमत सबसे ज़्यादा बढ़ी हैं.

    टोयोटा फॉर्च्यूनर के शुरुआती मैनुअल और ऑटोमैटिक मॉडल अब रु 19,000 अधिक महंगे हो गए हैं. वहीं एसयूवी के 4WD मॉडलों की कीमतों में रु 39,000 की बढ़ोतरी की गई है. कार के सबसे महंगे लीजेंडर और जीआर स्पोर्ट वेरिएंट्स की कीमतें अब रु. 77,000 से बढ़ गई हैं. टोयोटा फॉर्च्यूनर रेंज अब रु 32.59 लाख से शुरू होती है और रु 50.34 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

    यह भी पढ़ें: टोयोटा ने अर्बन क्रूज़र हायराइडर के सस्ते वैरिएंट्स की कीमतों का खुलासा किया

    टोयोटा इनोवा क्रिस्टा भी पहले से महंगी हो गई है और इसकी रेंज अब रु. 17.68 लाख और रु. 26.77 लाख (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, भारत) के बीच है. वहीं वेलफायर एमपीवी की कीमत सबसे ज़्यादा बढ़ी है. कार की कीमत में रु 1.85 लाख का इज़ाफा किया गया है. मॉडल पूरी तरह से फीचर्स से भरे अकेले वेरिएंट में उपलब्ध है और हाइब्रिड इंजन के साथ आती है. इस बीच, टोयोटा कैमरी हाइब्रिड भी पहले से रु 90,000 महंगी हो गई है. जहां कैमरी हाइब्रिड की कीमत अब रु. 45.25 लाख है, वहीं वेलफायर के लिए आपको रु. 94.45 लाख (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, भारत) चुकाने होंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें