carandbike logo

टोयोटा ने सीट बेल्ट में संभावित खराबी के चलते 4,000 अर्बन क्रूजर हायरइडर को रिकॉल किया

टोयोटा इंडिया द्वारा महीने में जारी किया गया यह दूसरा रिकॉल है, जिसमें आखिरी रिकॉल एयरबैग कंट्रोलर के साथ संभावित समस्या के कारण जारी किया गया है.

टोयोटा ने सीट बेल्ट में संभावित खराबी के चलते 4,000 अर्बन क्रूजर हायरइडर को रिकॉल किया expand फोटो देखें

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने अर्बन क्रूजर हायराडर कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए रिकॉल जारी किया है. जापानी ऑटो निर्माता द्वारा रियर सीट बेल्ट में खामी के चलते यह रिकॉल जारी किया गया है. कंपनी ने हाइब्रिड एसयूवी की 4026 कारों को वापस बुलाया है. 8 अगस्त, 2022 और 15 नवंबर, 2022 के बीच निर्मित अर्बन क्रूजर हायराडर की सभी कारों के लिए रिकॉल जारी किया गया है. प्रभावित मालिक समस्या के समाधान के लिए अपने निकटतम टोयोटा डीलरशिप या सर्विस सेंटर से संपर्क कर सकते हैं. टीकेएम सभी प्रभावित ग्राहकों से भी संपर्क करेगा और समस्या का नि:शुल्क समाधान किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  मारुति सुजुकी ने 11,000 से अधिक ग्रांड विटारा एसयूवी को रिकॉल किया, जानें वजह

Toyota

जापानी निर्माता द्वारा जनवरी 2023 में जारी किया गया यह दूसरा रिकॉल है. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने 8 दिसंबर, 2022 और 12 जनवरी, 2023 के बीच निर्मित ग्लैंज़ा और अर्बन क्रूजर हायराडर की 1,390 कारों के लिए भी रिकॉल जारी किया था, ताकि एयरबैग कंट्रोलर का निरीक्षण किया जा सके.  इसी तरह, मारुति सुजुकी ने भी अपनी लाइन अप में अन्य वाहनों के बीच  ग्रैंड विटारा और बलेनो के लिए समान मुद्दों के लिए रिकॉल जारी किया था. 

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.