भारत में नई बाइक और कारें

टोयोटा इंडिया ने धनतेरस के दौरान बिक्री में देखी 12% बढ़त

language dropdown

टोयोटा इंडिया ने पिछले साल की तुलना में धनतेरस के दौरान बिक्री में 12 प्रतिशत की वृद्धि देखी है. कंपनी उम्मीद कर रही है कि अक्टूबर की तुलना में नवंबर में बिक्री ज़्यादा होगी.

टोयोटा ने अर्बन क्रूज़र को त्योहारी सीज़न से ठीक पहले लॉन्च किया था. expand फोटो देखें
टोयोटा ने अर्बन क्रूज़र को त्योहारी सीज़न से ठीक पहले लॉन्च किया था.

धनतेरस के दौरान टोयोटा इंडिया की बिक्री में पिछले वर्ष की तुलना में 12 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. पिछले कुछ महीनों में, जापानी कार निर्माता ने धीरे-धीरे स्थिरता देखी है, और कंपनी की कारों की इस मांग को फेस्टिव ऑफर, पेंट-अप डिमांड और त्योहारी मांग जैसे कुछ कारणों ने बढ़ाया है. टोयोटा ने कहा है कि घरेलू बाज़ार में त्योहारी सीजन की बिक्री के साथ-साथ बढ़ी मांग ने अक्टूबर और नवंबर के महीनों में कुल बिक्री की मात्रा में योगदान किया है.

46jllud8

देश के विभिन्न हिस्सों में 2020 में धनतेरस दो दिनों तक मनाया गया.

धनतेरस दीवाली त्योहार के पहले दिन पर पड़ता है और इसे उत्तर और पश्चिम भारत में बड़े पैमाने पर मनाया जाता है. इस दिन को बहुत ही शुभ माना जाता है और लोग इसे सोना, चांदी या किसी भी अन्य कीमती सामान को खरीदकर मनाते हैं. इस खरीद भावना के आधार पर, टोयोटा उम्मीद कर रहा है कि नवंबर में अक्टूबर की तुलना में ज़्यादा तेज़ी होगी.

Newsbeep

यह भी पढ़ें: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के 1,200 कर्मचारी धरने पर बैठे, कामकाज रुका

कंपनी के के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सेल्स एंड सर्विस, नवीन सोनी ने कहा, "अगर हम इस त्योहारी सीज़न में टीकेएम की बिक्री और ग्राहक के ऑर्डर के बारे में बात करते हैं, तो धनतेरस पर पिछले वर्ष की इसी अवधि की तुलना में इस साल 10% से 13% की वृद्धि हुई है. देश के विभिन्न हिस्सों में 2020 में धनतेरस दो दिनों तक मनाया गया है और इसलिए कुल बिक्री के संदर्भ में भी, हमने 2019 में धनतेरस की तुलना में 12% की वृद्धि देखी है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि अक्टूबर की तुलना में नवंबर में बिक्री अधिक तेज होगी."

0 Comments

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.