लॉगिन

त्योहारी मौसम के लिए टोयोटा ने लॉन्च किया इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन एक पैक के रूप में उपलब्ध है जिसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में मिड-लेवल जीएक्स रेंज पर बेचा जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने देश में नया इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है, जिससे लोकप्रिय एमपीवी में और अधिक फीचर्स जुड़ गए हैं. नया लिमिटेड एडिशन विशेष रूप से त्योहारी सीजन के लिए आया है और इसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों के साथ GX मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट पर एक ऐड-ऑन पैकेज के रूप में बेचा जाएगा. इनोवा क्रिस्टा जीएक्स रेंज की कीमत 17.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. टोयोटा इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन मॉडल सात और आठ-सीटर दोनों विकल्प में पेश किया जाएगा.

    fe2t7rs8

    इनोवा क्रिस्टा जीएक्स रेंज की कीमत 17.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

    इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन पैक में 360-डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), वायरलेस चार्जर, एयर आयनाइज़र और 16 रंग विकल्पों के साथ डोर-एज लाइटिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं. मौजूदा फीचर्स में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रंगीन एमआईडी यूनिट, ऑटो हेडलैम्प्स, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, सात एयरबैग, एबीएस और ईबीडी शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: टोयोटा यारिस हैच को भारत में परिक्षण के दौरान देखा गया

    टोयोटा ने यह भी घोषणा की है कि लिमिटेड एडिशन पैकेज केवल डीलरशिप पर स्टॉक खत्म होने तक ही उपलब्ध होगा. इसका 2.7-लीटर पेट्रोल इंजन से 164 बीएचपी और 245 एनएम पीक टॉर्क बनाता है, जबकि 2.4-लीटर डीजल मैनुअल पर 148 बीएचपी और 343 एनएम पीक टॉर्क बनता है. ऑटोमैटिक पर यह 360 एनएम हो जाता है. 2005 में लॉन्च होने के बाद से टोयोटा ने इनोवा रेंज की नौ लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें