carandbike logo

टोयोटा ने ग्राहकों के लिए प्री-पेड सर्विस पैकेज शुरु किए

language dropdown

टोयोटा का कहना है कि इन सर्विस पैकेज को ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार बदला जा सकेगा और यह पूरे देश में उपलब्ध होंगे.

जापानी कार निर्माता ने यह कदम ग्राहकों को मन की शांति के लिए उठाया है. expand फोटो देखें
जापानी कार निर्माता ने यह कदम ग्राहकों को मन की शांति के लिए उठाया है.

टोयोटा इंडिया ने देश में अपने ग्राहकों के लिए एक नया 'स्माइल्स प्लस' सर्विस पैकेज पेश किया है. कंपनी के अनुसार, यह प्री-पेड पैकेज और सर्विस ग्राहक की जरूरतों के अनुसार बदले जा सकेंगे. इस प्री-पेड सर्विस पैकेज का लाभ उठाने के इच्छुक ग्राहक भारत भर में टोयोटा की डीलरशिप और सर्विस सेंटर पर जा सकते हैं. जापानी कार निर्माता इस कदम से अपने ग्राहकों को मन की शांति और परेशानी से मुक्त सर्विस के अनुभवों की पेशकश करना चाहती है.

rp53bqt

इस पैकेज के तहत, कंपनी ने एसेंशल, सुपर टॉर्क, सुपर हेल्थ और अल्ट्रा जैसी कई योजनाएं शुरू की हैं

पैकेज में सर्विस लोकेशन का चयन, सर्विस के मूल्य में वृद्धि से सुरक्षा, सर्विस की लागत पर बचत, असली पार्टस का उपयोग और प्रशिक्षित तकनीशियनों जैसे लाभ और सेवाएं शामिल होंगी. इस पैकेज के तहत, कंपनी ने एसेंशल, सुपर टॉर्क, सुपर हेल्थ और अल्ट्रा जैसे कई योजनाएं शुरू की हैं, जिसमें समय-समय पर रखरखाव और सामान्य मरम्मत, आदि शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: टोयोटा यारिस क्रॉस एडवेंचर का ख़ुलासा किया गया

0 Comments

प्री-पेड सर्विस पैकेज की इस नई पहल पर बात करते हुए, कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नवीन सोनी ने कहा, “हम सभी नए 'स्माइल्स प्लस' सर्विस पैकेज की शुरुआत की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं क्योंकि यह टीकेएम के ग्राहकों की बढ़ी हुई आवश्यकताओं और गतिशीलता की जरूरतों को पूरा करने के प्रयासों के अनुरूप है. इस विशेष पैकेज की शुरुआत के साथ, हम अपने ग्राहकों के लिए उन सेवाओं की पेशकश करने का इरादा रखते हैं जो उनकी उभरती उम्मीदों से मेल खाती हैं. हम अपने ग्राहकों को तेज़ और निर्बाध अनुभव देने के लिए समाधान लाना जारी रखेंगे और उभरते बाजार की माँगों के अनुरूप अपने ग्राहकों को और अधिक सहायता प्रदान करेंगे"

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.