भारत में नई बाइक और कारें

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की जुलाई के महीने के लिए नई वित्त योजनाओं की पेशकश

इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर, केमरी हाइब्रिड, यारिस और ग्लैन्ज़ा जैसी कारों पर तीन महीनों के लिए ईएमआई टालने की घोषणा की गई है.

expand फोटो देखें
जुलाई में बिकी यारिस और ग्लैंज़ा को कंपनी कीमत के 55% दाम पर वापस खरीदने का आश्वासन दे रही है

कोरोनावायरस महामारी के दौरान बिक्री को बढ़ावा देने के लिए बेंगलुरु स्थित टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने विशेष रूप से जुलाई महीने के लिए अपनी कारों की रेंज पर कई वित्त योजनाओं की घोषणा की है. ये लाभ कुछ कारों पर बाय-बैक से लेकर अन्य वाहनों पर कम ईएमआई के विकल्प हैं. कंपनी ने पिछले महीने इसी तरह के ऑफर की घोषणा की थी जो जून महीने के लिए वैध थे. इसमें कहा गया है कि ये योजनाएं ग्राहकों की ख़रीद प्रक्रियाओं को आसान बनाने में मदद करेंगी.

b70vkqc4

टोयोटा ने जून में 3,866 कारों की बिक्री की, जो कि मई की तुलना में दोगुने से अधिक है

नई डील में जुलाई में बिकी यारिस कॉम्पैक्ट सेडान और ग्लेनज़ा प्रीमियम हैचबैक को कंपनी कीमत के 55% पर वापस खरीदने का आश्वासन दे रही है. इसके अलावा, कंपनी ने इनोवा क्रिस्टा पर एक कम ईएमआई योजना भी शुरू की है जहां मासिक किस्त राशि रु. 9999 पर रखी गई है. इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर, केमरी हाइब्रिड, यारिस और ग्लैन्ज़ा जैसी कारों पर तीन महीने की ईएमआई टालने की भी घोषणा की गई है.

यह भी पढ़े: टोयोटा इनोवा क्रिस्टा CNG वेरिएंट टेस्टिंग के वक्त दिखा, साल के अंत तक हेगा लॉन्च

d30v5uug

इनोवा क्रिस्टा पर रु 9999 की कम ईएमआई योजना का ऑफर दिया जा रहा है

0 Comments

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स और सर्विस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा, "अच्छी खबर यह है कि हम बाज़ार में तेज़ी देख रहे हैं, जो मई के महीने में बिक्री में दोगुनी से अधिक वृद्धि में योगदान कर रही है. दूसरा कारण जिसने हमें ग्राहकों का भरोसा और ध्यान आकर्षित करने में मदद की है, वह नई लोन योजनाएं हैं जो हम अपने ग्राहकों को इस तरह के महत्वपूर्ण समय के दौरान उनकी कार ख़रीदने की जरूरतों को पूरा करने के लिए पेश कर रहे हैं." जून के महीने में टोयोटा ने बाजार में 3866 कारें बेंचीं जो मई की बिक्री की तुलना में दोगुनी से अधिक थी.

लेटेस्ट न्यूज़