लॉगिन

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने की विशेष सर्विस ऑफर की पेशकश

टोयोटा ने एक व्हाट्सएप सेवा भी शुरू की है जो ग्राहकों और आम जनता को किसी भी पूछताछ या प्रतिक्रिया के लिए टोयोटा तक पहुंचने में मदद देती है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपने ग्राहकों के लिए दो नई सेवाएं देने का ऐलान किया है. इसमें आसान ईएमआई के विकल्प और कंपनी का एक नया आधिकारिक व्हाट्सएप नंबर शामिल है. ईएमआई विकल्प का उद्देश्य ग्राहकों को उनकी कार ख़रीदने की चाहत को पूरा करने और कार के रख-रखाव में मदद करना है. इसके अलावा, नया 'टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सएप' नंबर ग्राहकों और आम जनता को किसी भी पूछताछ या प्रतिक्रिया के लिए टोयोटा तक पहुंचने में मदद करेगा. यह काम मिस्ड कॉल या मैसेज के माध्यम से किया जा सकेगा.

    ded2gmuk

    नई कार ख़रीदने के लिए भी कंपनी सस्ते लोन विक्लप दे रही है

    नए भुगतान विकल्प के तहत, ग्राहक एक टोयोटा वाहन के मालिक बन  सकते हैं या सर्विस के ख़र्च को भी 3/6/9 महीने में ईएमआई में परिवर्तित कर सकते हैं. यह भुगतान योजना कम ब्याज दर और कुछ मामलों में 100 प्रतिशत प्रोसेसिंग शुल्क माफी के साथ आती है. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स एंड सर्विसेज के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा, "हमारी नई ईएमआई योजनाएं हमारे ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ ख़रीद और सर्विसिंग अनुभव सुनिश्चित करने के लिए आसान, लचीले और सुविधाजनक भुगतान विकल्प देंगी."

    यह भी पढ़ें: BS6 टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत ₹ 48,000 बढ़ी, जनवरी में भी हुआ था इज़ाफा

    n920n2i8

    कंपनी से व्हाट्सएप पर संवाद मिस्ड कॉल देकर या मैसेज के माध्यम से हो सकता है

    टोयोटा ने एक व्हाट्सएप सेवा भी शुरू की है जो ग्राहकों और आम जनता को किसी भी पूछताछ या प्रतिक्रिया के लिए टोयोटा तक पहुंचने की अनुमति देती है, मिस्ड कॉल देकर या एसएमएस के माध्यम से. व्हाट्सएप के माध्यम से, ग्राहक नई कार की ख़रीद, मौजूदा वाहनों की खरीद, बिक्री या एक्सचेंज, सर्विस की बुकिंग और ब्रेकडाउन सेवाओं का लाभ उठा पाएंगे. कंपनी के हिसाब से व्हाट्सएप संचार के सबसे पसंदीदा तरीकों में से एक है, और यह कदम एक सहज ग्राहक अनुभव पैदा करेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें