भारत में नई बाइक और कारें

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने की विशेष सर्विस ऑफर की पेशकश

language dropdown

टोयोटा ने एक व्हाट्सएप सेवा भी शुरू की है जो ग्राहकों और आम जनता को किसी भी पूछताछ या प्रतिक्रिया के लिए टोयोटा तक पहुंचने में मदद देती है.

expand फोटो देखें
अब सर्विस के ख़र्च को भी 3/6/9 महीने में ईएमआई में परिवर्तित किया जा सकता है

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपने ग्राहकों के लिए दो नई सेवाएं देने का ऐलान किया है. इसमें आसान ईएमआई के विकल्प और कंपनी का एक नया आधिकारिक व्हाट्सएप नंबर शामिल है. ईएमआई विकल्प का उद्देश्य ग्राहकों को उनकी कार ख़रीदने की चाहत को पूरा करने और कार के रख-रखाव में मदद करना है. इसके अलावा, नया 'टोयोटा आधिकारिक व्हाट्सएप' नंबर ग्राहकों और आम जनता को किसी भी पूछताछ या प्रतिक्रिया के लिए टोयोटा तक पहुंचने में मदद करेगा. यह काम मिस्ड कॉल या मैसेज के माध्यम से किया जा सकेगा.

ded2gmuk

नई कार ख़रीदने के लिए भी कंपनी सस्ते लोन विक्लप दे रही है

नए भुगतान विकल्प के तहत, ग्राहक एक टोयोटा वाहन के मालिक बन  सकते हैं या सर्विस के ख़र्च को भी 3/6/9 महीने में ईएमआई में परिवर्तित कर सकते हैं. यह भुगतान योजना कम ब्याज दर और कुछ मामलों में 100 प्रतिशत प्रोसेसिंग शुल्क माफी के साथ आती है. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स एंड सर्विसेज के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा, "हमारी नई ईएमआई योजनाएं हमारे ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ ख़रीद और सर्विसिंग अनुभव सुनिश्चित करने के लिए आसान, लचीले और सुविधाजनक भुगतान विकल्प देंगी."

यह भी पढ़ें: BS6 टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत ₹ 48,000 बढ़ी, जनवरी में भी हुआ था इज़ाफा

n920n2i8

कंपनी से व्हाट्सएप पर संवाद मिस्ड कॉल देकर या मैसेज के माध्यम से हो सकता है

0 Comments

टोयोटा ने एक व्हाट्सएप सेवा भी शुरू की है जो ग्राहकों और आम जनता को किसी भी पूछताछ या प्रतिक्रिया के लिए टोयोटा तक पहुंचने की अनुमति देती है, मिस्ड कॉल देकर या एसएमएस के माध्यम से. व्हाट्सएप के माध्यम से, ग्राहक नई कार की ख़रीद, मौजूदा वाहनों की खरीद, बिक्री या एक्सचेंज, सर्विस की बुकिंग और ब्रेकडाउन सेवाओं का लाभ उठा पाएंगे. कंपनी के हिसाब से व्हाट्सएप संचार के सबसे पसंदीदा तरीकों में से एक है, और यह कदम एक सहज ग्राहक अनुभव पैदा करेगा.

लेटेस्ट न्यूज़