लॉगिन

टोयोटा ने असम में खोला भारत का पहला स्टॉकयार्ड, वाहन पहुंचाने में होगी आसानी

गुवाहाटी और इसके आस-पास के इलाकों में वाहन पहुंचाने में पहले 13 दिन लगते थे और अब स्टॉकयार्ड की मदद से इस कार में सिर्फ 2 दिन लगेंगे. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोसकर मोटर ने अपने ग्राहकों तक आसानी से पहुंचने के लिए असम के गुवाहाटी में पहला रीजनल स्टॉकयार्ड खोला है. इस रीजनल स्टॉकयार्ड की मदद से आसानी से ग्राहकों को टोयोटा वाहन पहुंचाया जा सकेगा और ग्राहक तक वाहन पहुंचाए जाने के समय में भी कटौती होगी. टोयोटा का कहना है कि गुवाहाटी और इसके आस-पास के इलाकों में वाहन पहुंचाने में पहले 13 दिन लगते थे और अब स्टॉकयार्ड की मदद से इस कार में सिर्फ 2 दिन लगेंगे, इसके अलावा नॉर्थ-ईस्ट के राज्यों में भी बहुत कम समय में वाहन पहुंचाए जा सकेंगे.

    46jllud8नॉर्थ-ईस्ट के राज्यों में भी बहुत कम समय में वाहन पहुंचाए जा सकेंगे

    इस बारे में बात करते हुए टोयोटा किर्लोसकर मोटर की सेल्स और सर्विस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, नवीन सोनी ने कहा कि, “त्योहारों के मौसम में गुवाहाटी का पहला रीजनल स्टॉकयार्ड शुरू करते हुए हम बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. हम कई सालों से नॉर्थ-ईस्ट राज्यों में टोयोटा वाहनों की मांग में बढ़ोतरी देख रहे हैं जिसके चलते हम इस प्रांत में अपनी सेल्स और सर्विस में विस्तार कर रहे हैं जिससे ग्राहकों को वाहन उपलब्ध कराने में आसानी हो सके. इसके साथ ही बाज़ार में बढ़ती मांग को देखते हुए हम अपनी प्रक्रिया में तेज़ी लाने का काम कर रहे हैं और डीलरशिप पर कर्मचारियों की संख्या में भी इज़ाफा कर रहे हैं.”

    ये भी पढ़ें : टोयोटा देश में 87 नए स्थानों पर अधिकृत सर्विस की पेशकश करेगी

    नया रीजनल स्टॉकयार्ड ना सिर्फ वितरण का काम आसान बनाएगा, बल्कि इन्वेंटरी लागत और आने-जाने में लगने वाले समय को भी घटाएगा. यह डीलरशिप को बिक्री बढ़ाने पर ध्यान लगाने और बिक्री के बाद की सुविधाएं मुहैया कराने के लिए काफी समय देता है. फिलहाल टोयोटा के नॉर्थ-ईस्ट में 13 टचपॉइंट हैं. हाल में कंपनी ने भारतीय बाज़ार में 87 नए प्रो-सर्विस सेंटर शुरू किए हैं जिनमें से एक असम के जोरहाट में खोला गया है. टोयोटा ने भारत में अपने उत्पादों की बेहतर पहुंच और लाइन-अप में इज़ाफे के लिए मारुति सुज़ुकी से हाथ मिलाया है जिसके बाद कंपनी ने ग्लान्ज़ा, अर्बन क्रूज़र भी अपने मौजूदा लाइन-अप के साथ पेश की हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टोयोटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें