लॉगिन

टोयोटा ने नया 'व्हील्स ऑन वेब' डिजिटल बिक्री प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

वर्तमान में बेंगलुरु क्षेत्र तक सीमित, नया प्लेटफॉर्म ग्राहकों को अपनी पसंद के वाहन बुक करने, लोन पाने और अपनी नई कार के लिए पूरा भुगतान करने की सुविधा देता है.
Calendar-icon

द्वारा शम्स रज़ा नकवी

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 16, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा ने नए 'व्हील्स ऑन वेब' प्लेटफॉर्म के साथ अपने डिजिटल बिक्री प्लेटफॉर्म का विस्तार किया है. वर्तमान में बेंगलुरु क्षेत्र तक सीमित, नया प्लेटफॉर्म कार निर्माता के वर्चुअल शोरूम पर खरीदारों को अतिरिक्त डिजिटल सेवाओं की पेशकश करता है.

    खरीदार केवल इनोवा क्रिस्टा, इनोवा हाईक्रॉस, हायलक्स, फॉर्च्यूनर और कैमरी को ही बुक कर सकते हैं.


    टोयोटा ने इससे पहले भारत में अपना वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया था, जिससे खरीदारों को कंपनी की कारों की रेंज के बारे में 360 व्यू मिल सके और साथ ही उनको एक्सेसरीज चुनने और देश भर में अपनी पसंद की डीलरशिप पर वाहन बुक करने का विकल्प मिल सके. नया प्लेटफॉर्म ग्राहकों को अपनी पसंद के वाहन बुक करने, लोन पाने और अपनी नई कार के लिए पूरा भुगतान करने की सुविधा देता है.

    यह भी पढ़ें: टोयोटा ने इनोवा हाईक्रॉस के सबसे महंगे वेरिएंट की बुकिंग रोकी
    टोयोटा का कहना है कि इसके ज़रिए खरीदार अपनी मौजूदा कारों के लिए होम इंस्पेक्शन भी बुक कर पाएंगे, अगर वे नई कार खरीदने के बदले अपनी पुरानी कार देना चाहते हैं. फिलहाल कंपनी नए प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी सभी कारों की पेशकश नहीं कर रही है. खरीदार केवल इनोवा क्रिस्टा, इनोवा हाईक्रॉस, हायलक्स, फॉर्च्यूनर और कैमरी को ही बुक कर सकते हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on April 16, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें