लॉगिन

टोयोटा लेजेंडर 4x4 भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 42.33 लाख

लेजेंडर 2.8-लीटर, चार-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ आती है जिसे 201 बीएचपी और 500 एनएम पीक टॉर्क बनाने के लिए तैयार किया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने लेजेंडर के नए 4x4 वेरिएंट को बाज़ार में लॉन्च कर दिया है. कार की कीमत रु 42.33 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है. 4x2 लेजेंडर की कीमत रु 37.58 लाख है जिसका मतलब है 4x4 मॉडल 4x2 की तुलना में रु 5 लाख ज़्यादा महंगा है. लेजेंडर को पहली बार जनवरी 2021 में 4x2 डीजल वेरिएंट में नई टोयोटा फॉर्च्यूनर के साथ लॉन्च किया गया था. कंपनी ने कहा है कि वह इस साल जनवरी में लॉन्च होने के बाद से लेजेंडर की 2700 यूनिट बाज़ार में बेच चुकी है.

    2409fm88

    4x4 मॉडल 4x2 की तुलना में रु 5 लाख ज़्यादा महंगा है .

    कार के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन की गई हेडलैम्प्स में बेहतर चमक सुनिश्चित करने के लिए वाटरफॉल एलईडी लाइन गाइड सिग्नेचर के साथ स्प्लिट क्वाड एलईडी दिए गए हैं. इसके अलावा एसयूवी में कैटामारन स्टाइल फ्रंट और रियर बंपर और पियानो ब्लैक एक्सेंट में पतली फ्रंट ग्रिल दी गई है. साथ ही कार में सीक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर और 18 के मल्टी-लेयर्ड मशीन कट फिनिश्ड अलॉय व्हील भी हैं.

    कैबिन में डुअल टोन (ब्लैक और मैरून) इंटीरियर थीम, स्टीयरिंग व्हील और कंसोल बॉक्स के लिए कंट्रास्ट स्टिचिंग, इंटीरियर एम्बिएंट इल्युमिनेशन और पिछले USB पोर्ट्स शामिल हैं. इनके अलावा, लेजेंडर पावर बैक डोर के लिए किक सेंसर और वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर जैसे फीचर्स से भी लैस है. लेजेंडर 4x2 और 4x4 ऑटोमैटिक केवल काली छत के साथ पर्ल व्हाइट डुअल-टोन रंग में उपलब्ध हैं.

    यह भी पढ़े: टोयोटा भारत में बंद करेगी यारिस कॉम्पैक्ट सेडान की बिक्री

    लेजेंडर 2.8-लीटर, चार-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ आती है जिसे 201 बीएचपी और 500 एनएम पीक टॉर्क बनाने के लिए तैयार किया गया है. इसको 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें