लॉगिन

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर अब देगी किराये पर भी कार

इस नई पहल के तहत, ग्राहक किराये पर एक निश्चित मासिक शुल्क पर तीन से पांच साल के कार्यकाल के लिए अपनी पसंद की कारों को ले सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भारत में टोयोटा मोबिलिटी सर्विस नाम की एक नई कंपनी का गठन किया है जिसके साथ देश में नई कार लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन कार्यक्रम की शुरूआत की गई है. सबसे पहले यह सर्विस दिल्ली-एनसीआर, बैंगलोर और मुंबई में ग्राहकों दी जाएगी जिसके तहत वो कुछ सालों के लिए टोयोटा कि कारें किराये पर ले सकते हैं. इस काम के लिए टोयोटा फाइनेंशियल सर्विसेज ALD ऑटोमोटिव इंडिया और SMAS ऑटो लीजिंग प्राइवेट लिमिटेड के अलावा टोयोटा के मौजूदा ब्रांड KINTO के साथ भी साझेदारी करेगा.

    lgn13vdg

    ग्राहक चाहें तो किराये की अवधि ख़त्म होने के बाद कारों को ख़रीद भी सकते हैं

    इस नई पहल के तहत, ग्राहक किराये पर एक निश्चित मासिक शुल्क पर तीन से पांच साल के कार्यकाल के लिए अपनी पसंद की कारों को ले सकते हैं. मासिक शुल्क में मेंटेनेंस, बीमा और रोड साइड असिसटेंस भी होगा. इसके अलावा ग्राहक 24 महीने से 48 महीने तक के समय के लिए कारों को सब्सक्राइब भी कर सकते हैं. ग्राहक भारत में बिकने वाली कई टोयोटा कारों में से चुन सकते हैं जिसमें ग्लान्ज़ा, यारिस, इनोवा क्रिस्टा, फोर्च्युनर और जल्द ही आने वाली अर्बन क्रूज़र शामिल है.

    यह भी पढ़ें: नई झलक में टोयोटा अर्बन क्रूज़र एसयूवी के कई पहलू आए सामने

    0ct50s98

    कंपनी केवल नई कारें ही इस सर्विस के तहत ग्राहकों के देगी

    कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नवीन सोनी ने कहा, “वैश्विक स्तर पर ऑटोमोटिव उद्योग एक बढ़े परिवर्तन का अनुभव कर रहा है और यह जरूरी है कि हम ऑटोमोबाइल निर्माताओं के रूप में इसके हिसाब से खुद को बदलें. यह हमेशा से हमारा प्रयास रहा है कि हम ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों के हिसाब से सेवाओं को पेश करें." हालांकि कंपनी का कहना है कि ग्राहकों के बीच अधिक जागरूकता पैदा करने की आवश्यकता है क्योंकि वे कई लाभों के बारे में नही जान पाते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें