लॉगिन

टोयोटा अर्बन क्रूज़र और ग्लान्ज़ा की कीमतें Rs. 33,900 तक बढ़ीं

पिछले महीने इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और कैमरी की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद टोयोटा ने अब ग्लान्ज़ा और अर्बन क्रूज़र के दाम बढ़ाए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने देश में अपनी दो सबसे सस्ती कारों, ग्लान्ज़ा और अर्बन क्रूज़र की कीमतों में बढ़ोतरी की है. कंपनी की वेबसाइट पर आई नई कीमतों के अनुसार, टोयोटा अर्बन क्रूजर रेंज अब मिड मैनुअल वेरिएंट के लिए रु 8.62 लाख से शुरू होती है, जो सबसे महंगे प्रीमियम ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए रु 11.40 लाख तक जाती है. इस बीच, टोयोटा ग्लान्ज़ा, G मैन्युअल ट्रिम के दाम अब रु 7.34 लाख से शुरू होते हैं, जो V CVT मॉडल के लिए रु 9.30 लाख तक जाते हैं (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम दिल्ली).

    ded2gmuk

    टोयोटा ग्लान्ज़ा के दाम अब रु 7.34 लाख से रु 9.30 लाख के बीच हैं. (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम दिल्ली)

    इसका मतलब यह है कि टोयोटा ग्लान्ज़ा के G ट्रिम्स अब रु 15,700 महंगे हो गए हैं, जबकि कार के हाइब्रिड वेरिएंट्स की कीमतों में रु 33,900 की बढ़ोतरी हुई है. सबसे महंगा V ट्रिम रु 20,000 महंगा हो गया है. टोयोटा अर्बन क्रूज़र की बात करें तो, मिड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रिम्स अब रु 12,500 महंगे हुए हैं, जबकि हाई ट्रिम्स की कीमत रु 2,500 तक बढ़ी है. सबसे महंगे प्रीमियम ट्रिम्स की कीमत में रु 5,500 की बढ़ोतरी की गई है.

    यह भी पढ़ें: टोयोटा इंडिया ने 3 हफ़्तों के लिए अपने प्लांट्स में कामकाज रोका

    इस साल मार्च में, टोयोटा ने 1 अप्रैल, 2021 से कीमतों में वृद्धि करने की अपनी योजना की घोषणा की थी. इनोवा क्रिस्टा, फॉरच्यूनर, और कैमरी हाइब्रिड पहले मॉडल थे जिन्होंने इनपुट लागत में वृद्धि के कारण कीमतों में बढ़ोतरी देखी. टोयोटा कैमरी हाइब्रिड सबसे ज़्यादा रु 1.18 लाख महंगी हुई, जबकि फॉर्च्यूनर रेंज वेरिएंट के हिसाब से रु 36,000 से रु 72,000 के बीच महंगी हुई. इनोवा क्रिस्टा की कीमतों में रु 26,000 की बढ़ोतरी की गई.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें