लॉगिन

अगले महीने लॉन्च से पहले टोयोटा अर्बन क्रूज़र के केबिन का खुलासा हुआ

टोयोटा अर्बन क्रूज़र SUV में दो-टोन डार्क ब्राउन और ब्लैक थीम है. कार के निचले वेरिएंट में भी कई फीचर दिए जांएगे.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अगले महीने लॉन्च होने वाली अर्बन क्रूजर सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की आधिकारिक तस्वीरों को दिखाया है. टोयोटा अर्बन क्रूज़र मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़्जा पर आधारित है और केबिन मूल रुप से उसी कार के जैसा है. निश्चित रूप से, बड़ा फर्क टोयोटा का लोगो है जो स्टीयरिंग व्हील पर दिखता है, जबकि केबिन एक नए ड्यूल-टोन डार्क ब्राउन और ब्लैक थीम में बनाया गया है. विटारा ब्रेज़्ज़ा के केबिन में काफी आराम मिलता है और हमारी अर्बन क्रूजऱ से भी यही उम्मीद है.

    rknvv20c

    कार में पुश-बटन इंजन स्टार्ट / स्टॉप और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं

    तस्वीरें टोयोटा अर्बन क्रूजऱ पर पेश किए जाने वाले फीचर्स के बारे में बता रही हैं. कार में पुश-बटन इंजन स्टार्ट / स्टॉप और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं, दोनों ही सभी वेरिएंट में मिलेंगे. एसयूवी में क्रूज़ कंट्रोल के साथ टोयोटा स्पीक नाम के स्मार्टप्ले स्टूडियो दिया गया है. यह 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले ऐपल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, स्मार्टफोन-आधारित नेविगेशन और ब्लूटूथ के साथ चलता है. हमारा मानना ​​है कि टोयोटा अर्बन क्रूज़र मिड और टॉप-एंड वेरिएंट में उपलब्ध होगी, जो ग्राहकों को ज़्यादा फीचर देगा.

    यह भी पढ़ें: भारत में टोयोटा अर्बन क्रूज़र सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की प्री-बुकिंग शुरू की गई

    32qi07ag

    कार में टोयोटा स्पीक नाम का 7-इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन दिया गया है

    टोयोटा ने पहले ही SUV पर 103 bhp और 138 Nm वाले 1.5-लीटर K-Series पेट्रोल इंजन की पुष्टि की है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरवॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा. कार पर प्रोजेक्टर-हैडलैंप्स के साथ एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स और 16-इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे. नई टोयोटा अर्बन क्रूज़र के लिए बुकिंग देश भर में शुरू हो गई है और इसे ऑनलाइन भी बुक किया जा सकता है. यह भारत में कंपनी की सबसे सस्ती एसयूवी होगी जिसकी कीमत रु 8.35 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की संभावना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें