लॉगिन

भारत में टोयोटा अर्बन क्रूज़र सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की प्री-बुकिंग शुरू की गई

टोयोटा इंडिया ने आज से आधिकारिक तौर पर अर्बन क्रूजर सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. इच्छुक खरीदार किसी भी टोयोटा डीलरशिप या ऑनलाइन एसयूवी को प्री-बुक कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी जल्द आने वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूज़र के लिए बुकिंग लेना आज से शुरू कर दिया है. मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा पर आधारित इस कार की बुकिंग रु 11,000 का टोकन राषि चुकाकर कंपनी के किसी भी शोरूम या आधिकारिक वेबसाइट पर की जा सकती है. अर्बन क्रूज़र भारत में बेचे जाने वाली कंपनी की सबसे सबसे सस्ती एसयूवी होगी. कार उसी K-Series चार-सिलेंडर 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन पर चलेगी जो विटारा ब्रेज़ा के अलावा मारुति सुज़ुकी की कई कारों में लगाया गया है. अर्बन क्रूज़र में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्प उपलब्ध होंगे और सभी ऑटोमैटिक वैरिएंट में Li-Ion बैटरी के साथ टॉर्क असिस्ट, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग एंड आइडल स्टॉप मिलेगा.

    lmvuo868

    नई टोयोटा अर्बन क्रूजर 3 साल या 1 लाख किलोमीटर की वारंटी का साथ आएगी.

    कैबिन में ड्यूल-टोन डार्क ब्राउन रंगो की पेशकश की जाएगी, इसके अलावा पुश बटन स्टार्ट और ऑटो एसी भी होगा. टोयोटा अर्बन क्रूज़र का टचस्क्रीन सिस्टम एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले दोनो के साथ चलेगा. साथ ही आप स्मार्टफ़ोन आधारित नेविगेशन, रेन सेंसिंग वाइपर, क्रूज़ कंट्रोल और इलेक्ट्रोक्रोमिक रियर व्यू मिरर भी मिलेंगे.

    यह भी पढ़ें: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर अब देगी किराये पर भी कार

    1s9k473g

    कार को सितंबर के महीने में देश में लॉन्च किया जाएगा

    बाहर से कार को क्रोम से लदी हई दो स्लेट वाली डायनमिक ग्रिल मिलेगी जो टोयोटा फोर्च्यूनर की याद दिलाती है. साथ ही कार में एलईडी प्रोजेक्टर लैंप, एलईडी डीआरएल व इंडिकेटर्स और एलईडी फॉग लैंप होंगे. ग्राहकों के पास 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स चुनने का भी विकल्प होगा और डुअल-टोन रंगों के अलावा कार में एक अनोखा ब्राउन रंग भी शामिल है. नई टोयोटा अर्बन क्रूजर 3 साल या 1 लाख किलोमीटर की वारंटी का साथ आएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें