carandbike logo

टोयोटा अर्बन क्रूज़र सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लॉन्च की तारीख़ आई सामने

language dropdown

अर्बन क्रूज़र टोयोटा की पहली 4-मीटर से छोटी एसयूवी है जो ह्यून्दे वेन्यू, मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़्ज़ा और फोर्ड इकोस्पोर्ट जैसी कारों से मुकाबला करेगी.

टोयोटा अर्बन क्रूज़र के लिए रु. 11,000 की राशि चुकाकर बुकिंग ली जा रही है. expand फोटो देखें
टोयोटा अर्बन क्रूज़र के लिए रु. 11,000 की राशि चुकाकर बुकिंग ली जा रही है.

टोयोटा इंडिया ने भारत में अपनी पहली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी, अर्बन क्रूज़र के लॉन्च की तारीख़ का ख़ुलासा कर दिया है. पिछले महीने कंपनी ने आधिकारिक तौर पर रु 11,000 की टोकन राशि के साथ कार के लिए प्री-बुकिंग लेना करना शुरू कर दिया था. इच्छुक ग्राहक मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा पर आधारित एसयूवी को पूरे देश में टोयोटा की डीलरशिप के अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-बुक कर सकते हैं. अब टोयोटा ने खुलासा किया है कि भारत में सुज़ुकी-टोयोटा साझेदारी की इस दूसरी कार को 23 सितंबर, 2020 को लॉन्च किया जाएगा.

fqqq9mko

टोयोटा 23 सितंबर, 2020 को बाजार में अर्बन क्रूज़र लॉन्च करेगी.

टोयोटा ने कार को प्री-बुक करने वालों के लिए कुछ विशेष लाभों का एलान किया है. कंपनी के मुताबिक उसको कार के लिए ग्राहकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और अब उसने कहा है कि लॉन्च से पहले अर्बन क्रूज़र प्री-बुक करने वालों को टोयोटा 'रिस्पेक्ट पैकेज' दिया जाएगा जिसके तहत 2 साल या 20,000 किमी तक (जो भी पहले हो) ग्राहक कार पर कोई मेंटेनेंस का ख़र्चा नही करेंगे.

यह भी पढ़ें: टोयोटा अर्बन क्रूज़र प्री-बुक करने वालों को मिलेगा 2 साल तक का मुफ्त मेंटेनेंस

lvjhisvo

टोयोटा कार को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों के लिए 2 साल के मुफ्त मेंटेनेंस की पेशकश कर रही है.

0 Comments

अर्बन क्रूज़र 1.5 लीटर, चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन पर चलती है और इसमें मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनो विकल्प हैं. सभी ऑटोमैटिक वेरिएंट को माइल्ड हायब्रिड तकनीक से लैस किया जाएगा. बाहर से कार को ट्रेपेज़ोइडल फॉग लैम्प डिज़ाइन और दो चैम्बर वाले एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स मिलते हैं. ग्राहकों के पास 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स का विकल्प होगा और एक अनोखे भूरे रंग सहित दो टोन रंगों में भी कार पेश की जाएगी. बाज़ार में कार ह्यून्दे वेन्यू, मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़्ज़ा और फोर्ड इकोस्पोर्ट जैसी कारों से मुकाबला करेगी.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.