carandbike logo

टोयोटा यारिस क्रॉस एडवेंचर का ख़ुलासा किया गया

language dropdown

टोयोटा यारिस क्रॉस एडवेंचर एक ज़्यादा प्रदर्शन वाला मॉडल नहीं है, लेकिन इसके बाहरी लुक में कई बदलाव किए गए हैं.

कार में सिल्वर रूफ रेल और 18 इंच के अलॉय व्हील हैं जो गहरे ग्रे रंग के हैं. expand फोटो देखें
कार में सिल्वर रूफ रेल और 18 इंच के अलॉय व्हील हैं जो गहरे ग्रे रंग के हैं.

टोयोटा यारिस क्रॉस को पिछले साल आधिकारिक तौर पर दिखाया गया था और अब जापानी कार निर्माता ने कार का एक नया मॉडल पेश किया है. नई टोयोटा यारिस क्रॉस एडवेंचर को गाज़ू रेसिंग ट्रीटमेंट स्टाइल मिलता है जो इसे और अधिक स्पोर्टी और दमदार लुक देता है. कंपनी का कहना है कि नई ट्रिम को "शहरी सड़कों से परे जीवन के लिए" डिज़ाइन किया गया है. इसका मतलब यह है कि कार खुली और ख़राब सड़कों पर आनंद लेने के लिए बनी है. यारिस क्रॉस एडवेंचर एक ज़्यादा प्रदर्शन वाला मॉडल नहीं है, लेकिन इसके बाहरी लुक में कई बदलाव किए गए हैं.

7e19urv8

कैबिन में पियानो-ब्लैक एलिमेंट्स, काली हेडलाइनिंग और बकेट सीट्स मिलती हैं.  

एडवेंचर वेरिएंट की पहचान इसके पिछले बम्पर प्रोटेक्शन प्लेट और नए अगले डिफ्यूज़र से होती है. कार में सिल्वर रूफ रेल और 18 इंच के अलॉय व्हील हैं जो गहरे ग्रे रंग के हैं. कैबिन ने टोयोटा ने माहौल को बनाए रखने के लिए यारिस क्रॉस एडवेंचर को एक समान स्पोर्टी ट्रीटमेंट दिया है. इसमें पियानो-ब्लैक एलिमेंट्स, काली हेडलाइनिंग और स्पेशल बकेट सीट्स मिलती हैं.

यह भी पढ़ें: टोयोटा 1 अप्रैल 2021 से बढ़ाएगी सभी वाहनों के दाम, लागत मूल्य में इज़ाफा वजह

on30jsuo

कार की जल्द ही भारत आने की उम्मीद कम है. 

यारिस क्रॉस एडवेंचर में इंजन पहले जैसे ही हैं. इसका 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन AWD हाइब्रिड सिस्टम के साथ उपलब्ध होगा जो एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलकर काम करता है. कुल 114 बीएचपी का उत्पादन होता है और जापानी कार निर्माता का दावा है कि इस आकार की छोटी क्रॉसओवर के लिए आउटपुट पर्याप्त है. टोयोटा वैश्विक बाजारों में 2021 की दूसरी छमाही में नई यारिस क्रॉस के लिए प्री-बुकिंग को स्वीकार करना शुरू कर देगी, लेकिन हमें उम्मीद कम ही है कि यह कार भारत आएगी.

0 Comments

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.