लॉगिन

टोयोटा यारिस लिमिटेड एडिशन ब्लैक का ख़ुलासा; लॉन्च से पहले वेबसाइट पर दिखी

टोयोटा इंडिया जल्द ही भारत में यारिस का नया लिमिटेड एडिशन ब्लैक लॉन्च करने के लिए तैयार है. त्योहारी सीजन के दौरान सेडान बिक्री पर जाने की उम्मीद है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 5, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा इंडिया ने आधिकारिक रूप से यारिस सेडान के एक नए लिमिटेड एडिशन मॉडल का खुलासा किया है, जिसे यारिस लिमिटेड एडिशन ब्लैक कहा गया है. इस त्योहारी सीजन के दौरान देश में अच्छी बिक्री के इरादे से कंपनी की कार कार लॉन्च करने की उम्मीद है. स्पेशल एडिशन मॉडल को आधिकारिक तौर पर कंपनी की वेबसाइट पर दिखाया गया है, जिसमें इसके कई फीचर्स और अन्य जानकारी का खुलासा किया गया है. जापानी कार कंपनी ने सोशल मीडिया पर भी यारिस लिमिटेड एडिशन ब्लैक को दिखाया है.

    m1svfpng

    सेडान की हेडलैम्प और टेल लैंप के चारों ओर क्रोम का इस्तेमाल किया गया है.

    सेडान बाहर से काले रंग में आएगी और इसमें कुछ डिज़ाइन बदलाव भी किए गए हैं. इसमें काला बोनट, काले अगले और पिछले बम्पर, काले शीशे, फॉग लैंप बेज़ेल्स के साथ एक काली ग्रिल भी दी गई है, जो सेडान को अलग लुक देता है. सात ही सेडान की हेडलैम्प और टेल लैंप के चारों ओर क्रोम का इस्तेमाल किया गया है. काले शेड के अलावा, ब्लैक एडिशन को मैरून लाल रंग में काले रूफ के साथ भी पेश किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: भारत में टोयोटा अर्बन क्रूज़र सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की प्री-बुकिंग शुरू की गई

    6um4k46g

    यारिस सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और सीवीटी विकल्प में आती है

    टोयोटा इंडिया ने अभी तक कार के कैबिन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हम अंदर भी इसी तरह काले रंग के इस्तेमाल की उम्मीद कर सकते हैं. हालाँकि, टीज़र फोटो से पुष्टि होती है कि कैबिन के माहौल को बढ़िया बनाने के लिए कार को डोर एज लाइटिंग मिलेगी. सुरक्षा के लिए, यारिस लिमिटेड एडिशन को 7 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी और ब्रेक असिस्ट, डिस्क ब्रेक, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और हिल स्टार्ट असिस्ट के साथ पेश किया जाएगा. इंजन पहले जैसी ही रहने की उम्मीद है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें