carandbike logo

ट्रायंफ बॉनविल टी120 की बुकिंग भारत में शुरू, कीमत 8.7 लाख रुपये से शुरू

ट्रायंफ बॉनविल टी120 expand फोटो देखें
ट्रायंफ बॉनविल टी120

ट्रायंफ मोटरसाइकिल ने भारत में नई बॉनविल टी120 की बुकिंग शुरू कर दी है। ट्रायंफ बॉनविल टी120 की कीमत 8.70,000 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। इस ब्रिटिश कंपनी के देशभर में स्थित 12 डीलरशिप पर जाकर इस बाइक को बुक किया जा सकता है। बॉनविल रेंज को दिल्ली ऑटो एक्सपो 2016 के दौरान लॉन्च किया गया था। इस बाइक में की स्टाइलिंग, इंजन और इलेक्ट्रॉनिक्स में कई तरह के बदलाव किए गए हैं।

ट्रायंफ बॉनविल टी120 में 1200सीसी, 8-वॉल्व, पैरेलल ट्विन इंजन लगा है जो 79 बीएचपी का पावर और 105Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस बाइक में दो राइडिंग मोड दिए गए हैं जिसे रेन और रोड मोड नाम दिया गया है। बाइक में एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल और लिक्विड कूलिंग जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है।

सबसे खास बात ये है कि नई ट्रायंफ बॉनविल टी120 का डिजाइन काफी हद तक 1959 के ओरिजिनल वर्जन से मिलता-जुलता है। लेकिन बाइक को मॉडर्न बनाने के लिए इसमें ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलसीडी डिस्प्ले, एलईडी डीआरएल लगा हेडलैंप, एलईडी टेल लाइट और हीटेड ग्रिप लगाया गया है।

0 Comments

ट्रायंफ ने बॉनविल रेंज में तीन मोटरसाइकिल को भारत में पेश किया है जिसमें एंट्री लेवल बाइक स्ट्रीट ट्विन, टी120 और थ्रक्सटन आर शामिल है। ट्रायंफ बॉनविल थ्रक्सटन आर को भी जल्द ही भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा। ट्रायंफ बॉनविल टी120 चार रंगों में उपलब्ध होगी जिसमें क्रैनबेरी रेड, जेट ब्लैक, प्योर व्हाइट और सिंडर रेड शामिल है।

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on ट्रायंफबॉनविल टी 120

Be the first one to comment
Thanks for the comments.