लॉगिन

ट्रायम्फ इंडिया ने अपनी पुरानी बाइक्स का कारोबार शुरु किया

'एप्रूव्ड ट्रायम्फ' नाम का कार्यक्रम मोटरसाइकिलों पर 1 साल की असीमित किलोमीटर वारंटी की पेशकश करेगा, साथ ही सड़क के किनारे सहायता और लोन विकल्प भी दिए आएंगे.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकल्स ने भारत में ग्राहकों के लिए "एप्रूव्ड ट्रायम्फ" नामक एक प्रोग्राम लॉन्च किया है. पहले से इस्तेमाल की कई बाइक्स के इस कारोबार को सभी ट्रायम्फ डीलरशिप पर लॉन्च किया गया है. ट्रायम्फ एप्रूव्ड ग्राहकों को पुरानी ट्रायम्फ मोटरसाइकिल खरीदने का विकल्प देगा. इन बाइक्स को हर तरह से जांचा-परखा जाएगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि ट्रायम्फ के नए ग्राहकों को एक परेशानी मुक्त अनुभव दे पाए. इसके अलावा, ट्रायम्फ खरीद की तारीख से एक साल के लिए असीमित किलोमीटर की माइलेज वारंटी भी देगी.

    ipqos71g

    बाइक्स को एक आकर्षक मूल्य पर पेश किया जाएगा

    ट्राइंफ मोटरसाइकिल इंडिया के बिजनेस हेड शोएब फारूक ने कहा, "हमने अपने ग्राहकों की सहायता के लिए कई तरह के उपायों के साथ आने के लिए लगातार प्रयास किए हैं. आधिकारिक पुरानी मोटरसाइकिल के व्यवसाय के कार्यक्रम को हमारे ग्राहकों की मांग के आधार पर पेश किया गया है. इस कार्यक्रम के साथ हमारा उद्देश्य नए ग्राहकों को आकर्षित करना और उन्हें सक्षम बनाना है. एक आकर्षक मूल्य, एक साल की वारंटी, और आवश्यक तकनीकी जांच यह सुनिश्चित उनके ट्रायम्फ के मालिक बनने के सपने को पूरा करेगा. यह कार्यक्रम ज़्यादा ग्राहकों के लिए ट्रायम्फ परिवार का हिस्सा बनने और ब्रांड और उसकी मोटरसाइकिलों का अनुभव करने के लिए दरवाजे खोल देगा."


    यह भी पढ़ें: 2021 ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 से पर्दा हटा, भारत में लॉन्च अगले साल

    88sbnv54

    कंपनी लोन के साथ वैध पीयूसी और पेपर ट्रांसफर की सुविधा भी दे रही है.

    ट्रायम्फ एप्रूव्ड मोटरसाइकिल को प्रोग्राम में प्रवेश करने से पहले हर बाइक की जांच और मूल्यांकन करके सर्विस करेगा. अन्य लाभों में एक ट्रायम्फ स्वीकृत प्रमाणपत्र, एक वर्ष के लिए सड़क के किनारे सहायता, वाहन सर्विस और स्वामित्व का इतिहास, लोन के साथ वैध पीयूसी और पेपर ट्रांसफर की सुविधा भी शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें