लॉगिन

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर पेश किया कस्टमाइज़ेशन फीचर

कुछ मॉडल 180 से ज़्यादा ऐक्सेसरीज़ के साथ आते हैं. कंपनी ने हर ट्रायम्फ मोटरसाइकिल को बिल्कुल अलग बनाने के लिए यह विकल्प पेश किया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर नए मोटरसाइकिल कस्टमाइज़ेशन के विकल्प लॉन्च कर दिए हैं. इस इंटरफेस में ग्राहकों को अपनी मोटरसाइकिल की ऐक्सेसरी में इज़ाफा करने और इन्हें अपनी नज़दीकी डीलरशिप पर ऑर्डर करने का मौका मिलेगा और वहीं से इन्हें हासिल भी किया जा सकेगा. भारत के लिए ट्रायम्फ के पोर्टफोलियो में फिलहाल 16 मोटरसाइकिल उपलब्ध हैं और इन सभी के लिए कंपनी ने अलग-अलग किस्म की कई ऐक्सेसरी मॉडल के हिसाब से उपलब्ध कराई हैं. कुछ मॉडल 180 से ज़्यादा ऐक्सेसरीज़ के साथ आते हैं. कंपनी ने हर ट्रायम्फ मोटरसाइकिल को बिल्कुल अलग बनाने के लिए यह विकल्प पेश किया है.

    la1bso6sकंपनी ने हर ट्रायम्फ मोटरसाइकिल को बिल्कुल अलग बनाने के लिए यह विकल्प पेश किया है

    इस मौके पर बात करते हुए ट्रायम्फ मेटरसाइकिल इंडिया के बिज़नेस हेड, शोएब फारूक़ ने कहा कि, "राइडर्स अपनी मोटरसाकिल में खुदकी पसंद चाहते हैं जो उनकी शख़्शियत की झलक दिखाती है. ऑनलाइन कस्टमाइज़ेशन विकल्प के द्वारा ग्राहक उंगली के सिर्फ एक टच से ट्रायम्फ मोटरसाइकिल को कस्टमाइज़ कर सकते हैं और उनके मोबाइल में यह भी दिखाई देगा कि कस्टमाइज़ होने के बाद उनकी मोटरसाइकिल कैसी दिखाई देगी. दुकान पर जाकर इन ऐक्सेसरीज़ को चुनने में ग्राहकों को थोड़ी परेशानी हो सकती है, लेकिन ऑनलाइन इस ऐक्सेसरी के चयन से बाइक बिल्कुल असली दिखेगी जैसा कि आपको कस्टमाइज़ेशन के बाद दिखाई देगी."

    ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 की प्री-बुकिंग भारत में शुरू, 2021 की शुरुआत में होगी लॉन्च

    qesn93soमोबाइल में यह भी दिखाई देगा कि कस्टमाइज़ होने के बाद उनकी मोटरसाइकिल कैसी दिखाई देगी

    नए कन्फिगरेशन के अंतर्गत ग्राहक ऐक्सेसरी चुन सकते हैं और उसे अपनी इच्छा के अनुसार मोटरसाइकिल पर लागू कर सकते हैं. बाकी कन्फिगरेटर की तरह यहां भी अपके द्वारा चुनी ऐक्सेसरी के साथ आप मोटरसाइकिल को लाइव देख सकते हैं. बाइक के साथ सभी ऐक्सेसरी जोड़ने के बाद जो कीमत होगी, उसकी जानकारी भी इस इंटरफेस पर ग्राहकों को मिलेगी. इसमें ग्राहक लगेज, कम्फर्ट, इलेक्ट्रिकल, स्टाइलिंग, एक्स्ट्रा प्रोटेक्शन और ऐसी ही कई और ऐक्सेसरी चुन सकते हैं. अंतिम ऑर्डर से पहले ग्राहक इस इंटरफेस के ज़रिए बाइक का रंग भी चुन सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें