लॉगिन

ट्रायम्फ ने 1990 में नई शुरुआत के बाद से 10 लाख मोटरसाइकिलें बनाने का आंकड़ा पार किया

दस लाखवीं बाइक एक कस्टम-पेंट टाइगर 900 रैली प्रो है, जिसको ब्रिटेन के हिंकले में ब्रांड के वैश्विक मुख्यालय में पेश किया गया.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स ने एक ऐतिहासिक मील का पत्थर पार किया है क्योंकि कंपनी ने 1990 में ब्रांड की वापसी के बाद से 10 लाख मोटरसाइकिल बना ली हैं. दस लाखवीं बाइक एक कस्टम-पेंट टाइगर 900 रैली प्रो है, जिसको ब्रिटेन के हिंकले में ब्रांड के वैश्विक मुख्यालय में पेश किया गया. एडवेंचर मोटरसाइकिल में कस्टम सिल्वर पेंट स्कीम के साथ-साथ दस लाखवां ग्राफिक्स मिलता है. इस टाइगर 900 रैली प्रो को इस सप्ताह के अंत में यूके में होने वाले मोटरसाइकिल लाइव शो में दिखाया जाएगा.

    3mcheqqo

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल 2022 में अपनी 120वीं वर्षगांठ भी मनाएगी.

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल 2022 में अपनी 120वीं वर्षगांठ भी मनाएगी. कंपनी पहली बार अप्रैल 1902 में बिक्री पर गई थी, जबकि ब्रांड का आधुनिक युग 1990 में पूरी तरह से नई बाइक्स के साथ शुरू हुआ. पिछले तीन दशकों में, ब्रांड ने अपने इतिहास में सबसे ज़्यादा मोटरसाइकिलें बेची हैं. इसके 57 देशों में 700 से अधिक डीलरों का नेटवर्क है.

    यह भी पढ़ें: 2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 9.35 लाख

    निक ब्लर, सीईओ, ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स ने कहा, "ट्रायम्फ में हर कोई इस प्रतिष्ठित ब्रांड के एक महत्वपूर्ण क्षण को हासिल करने में एक भूमिका निभाने के लिए अविश्वसनीय रूप से गर्व महसूस कर रहा है. 31 वर्षों में जब से हमने 1990 में कोलोन में ब्रिटिश डिजाइन की मोटरसाइकिलों की एक नई लाइन के साथ ट्रायम्फ को फिर से लॉन्च किया था, हमने दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के साथ कई बेहतरीन पल साझा किए हैं. ट्रायम्फ की सफलता हमेशा हमारे सवारों के साथ साझा किए गए जुनून से आती है."

    Calendar-icon

    Last Updated on December 1, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें