लॉगिन

ट्रायम्फ स्क्रैंबलर 1200 कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट, जल्द लॉन्च होगी बाइक

BS6 नियम लागू किए जाने के बाद ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने कुछ मॉडल बाज़ार से हटा लिए थे, अब कंपनी इन्हें दोबारा लॉन्च करने की तैयारियां कर चुकी है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    करीब दो हफ्तों पहले ही ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने 2021 स्क्रैंबलर 1200 रेन्ज से पर्दा हटाया था और अब कंपनी ने भारत में इसे अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है जिससे यह साफ होता है कि देश में जल्द नई मोटरसाइकिल लॉन्च की जाएगी. अच्छी खबर यह है कि कंपनी स्क्रैंबल 1200 स्टीव मैक्वीन एडिशन भी भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने वाली है और दुनियाभर में बेचने के लिए बनी कुल 1,000 में से भारत में भी इस एडिशन की कुछ यूनिट बिक्री के लिए आएंगी. बीएस6 नियम लागू किए जाने के बाद ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने कुछ मॉडल बाज़ार से हटा लिए थे, अब कंपनी इन्हें दोबारा लॉन्च करने की तैयारियां पूरी कर चुकी है.

    8rfg37qgइंजन 88 बीएचपी ताकत और 110 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है

    2021 स्क्रैंबलर 1200 के साथ 1,200 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो लिक्विड-कूल्ड तकनीक के साथ आया हे और यूरो 5 या बीएस6 मानकों वाला है. यह इंजन 88 बीएचपी ताकत और 110 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है जिसके साथ कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. इलेक्ट्रॉनिक्स की बात करें तो ट्रायम्फ ने स्क्रैंबलर 1200 को ताज़ा जनरेशन राइड-बाय-वायर तकनीक के साथ 6 राइडिंग मोड्स दिए हैं जिनमें रोड, रेन, स्पोर्ट, ऑफ-रोड, ऑफ-रोड प्रो और राइडर कन्फिगरेशन मोड शामिल हैं. इसके अलावा आपको एबीएस, कॉर्नरिंग एबीएस, कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मुहैया कराए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : 2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर रेंज कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आई

    69e4tnq8हर बाइक के बिलेट मशीन्ड हैडलबार क्लांप पर अलग नंबर दिया गया है

    स्टीव मैक्वीन एडिशन की बात करें तो ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया इसे भी भारत लाएगी जिसे अलग से कई फैक्ट्री से लगी ऐक्सेसरीज़ और नए रंग के अलावा ब्रश्ड फॉइल नी पैड्स, गोल्ड लाइनिंग, गोल्ड लोगो और फ्यूल टैंक पर स्टीव मैक्वीन ग्राफिक दिए गए हैं. आपको यहां मोन्ज़ा फ्यूल-फिलर कैप और ब्रश्ड स्टेनलैस स्टील टैंक स्ट्रैप मिलता है. इस एडिशन को प्रिमियम ब्राउन बेंच सीट के साथ तुरपाई वाली रिबिंग और ट्रायम्फ बैजिंग भी दी गई है. हर बाइक के बिलेट मशीन्ड हैडलबार क्लांप पर अलग नंबर दिया गया है जो लेज़र से उकेरे गए स्टीव मैक्वीन सिग्नेचर के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ट्रायंफ स्क्रैम्बलर 1200 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें