भारत में नई बाइक और कारें

ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल R के भारत लॉन्च की तारीख का खुलासा, जानें अनुमानित कीमत

language dropdown

ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल R के साथ 765cc, इन-लाइन तीन-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो स्ट्रीट ट्रिपल RS में भी लगाया गया है, लेकिन ये क्षमता में कुछ कम है.

expand फोटो देखें
2020 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल R को भारत में 11 अगस्त 2020 को लॉन्च किया जाएगा

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने कुछ महीनों पहले ही भारतीय बाज़ार के लिए स्ट्रीट ट्रिपल आर लॉन्च करने की पुष्टि की थी. और अब कंपनी ने इस मोटरसाइकिल के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है. 2020 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर को भारत में 11 अगस्त 2020 को लॉन्च किया जाएगा. स्ट्रीट ट्रिपल आर इसके टॉप स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल स्ट्रीट ट्रिपल आरएस से किफायती है. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने इस बाइक के लिए बुकिंग्स लेना शुरू कर दिया है और रु 1 लाख टोकन राषि देकर इस बाइक को बुक किया जा सकता है.

n88085bस्ट्रीट ट्रिपल आर के साथ पार्ट डिजिटल पार्ट ऐनेलॉग कंसोल दिया गया है

ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आर के साथ 765 सीसी, इन-लाइन तीन-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में भी लगाया गया है, लेकिन ये क्षमता में कुछ कम है. स्ट्रीट ट्रिपल आर में लगा इंजन 12,000 आरपीएम पर 116 बीएचपी पावर और 9,400 आरपीएम पर 77 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है, इसके मुकाबले स्ट्रीट ट्रिपल आरएस का इंजन 121 बीएचपी पावर और 79 एनएम क्षमता वाला है. स्ट्रीट ट्रिपल आरएस की तुलना में ट्रायम्फ ने स्ट्रीट ट्रिपल आर के साथ हल्के बदलावों वाले रेक और ट्रेल भी दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : 2020 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल RS की कीमत में ₹ 20,000 का इज़ाफा

7cestof4स्ट्रीट ट्रिपल आर के साथ 765 सीसी, इन-लाइन तीन-सिलेंडर इंजन दिया गया है
0 Comments

फीचर्स की बात करें तो स्ट्रीट ट्रिपल आर के साथ टीएफटी इंस्ट्रुमेंट कंसोल की जगह पार्ट डिजिटल पार्ट ऐनेलॉग कंसोल दिया गया है. इसके अलावा आर मॉडल के रंग और ग्राफिक्स भी अलग होने वाले हैं. बाइक के साथ ब्रेम्बो एम4.32 फोर-पिस्टन मोनोब्लॉक क्लिपर्स के साथ 310 एमएम ट्विन डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. आरएस की तुलना में आर का वजन 2 किग्रा अधिक है, हालांकि स्टाइल और डिज़ाइन के मामले में दोनों बाइक्स लगभग समान ही हैं. जहां ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत रु 11.33 लाख है, वहीं अनुमान है कि स्ट्रीट ट्रिपल आर की कीमत लगभग रु 10.5 लाख होगी.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.