लॉगिन

ट्रायम्फ टाइगर 850 स्पोर्ट लॉन्च से पहले भारत में कंपनी की वेबसाइट पर हुई लिस्ट

नई टाइगर 850 स्पोर्ट में 888 cc का इन-लाइन तीन-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो ट्रायम्फ टाइगर 900 से लिया गया है. जानें भारत में कबतक लॉन्च होगी बाइक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 31, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने नवंबर 2020 में ही अपनी नई और सबसे किफायती ट्रायम्फ टाइगर 850 से पर्दा हटाया था और अब कंपनी ने इस बाइक को भारत में कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है. इससे यह भी साफ होता है कि देश में बहुत जल्द इस मोटरसाइकिल को लॉन्च किया जाएगा. नई टाइगर 850 स्पोर्ट में 888 cc का इन-लाइन तीन-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो ट्रायम्फ टाइगर 900 से लिया गया है. लेकिन यहां जो बात सबसे ज़्यादा ध्यान खींचेगी वह नई मोटरसाइकिल की आकर्षक कीमत होगी.

    58t9gtd4कंपनी ने इस बाइक को भारत में कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है

    नई मोटरसाइकिल की डिज़ाइन लैंग्वेज ट्रायम्फ इंडिया की दमदार बाइक्स जैसी ही होगी और इसके साथ पहले जैसा चेसिस और उपकरणों वाला पैकेज दिया जाएगा जिसमें TFT स्क्रीन और दो राइडिंग मोड्स - रोड और रेन शामिल हैं. नई टाइगर 850 स्पोर्ट में 888 cc का इन-लाइन तीन-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 84 bhp पावर और 82 Nm पीक टॉर्क पैदा करता है. बाइक के साथ स्लिप और असिस्ट क्लच भी दिया गया है. नई टाइगर 850 लाइन-अप में टाइगर 900 रेन्ज की जगह लेगी.

    ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर पेश किया कस्टमाइज़ेशन फीचर

    for0gj6नई टाइगर 850 लाइन-अप में टाइगर 900 रेन्ज की जगह लेगी

    भारत में यह बाइक 2021 में कहीं लॉन्च की जाएगी और इसकी अनुमानित एक्सशोरूम कीमत रु 10 लाख है. टाइगर 850 के अगले हिस्से में 19-इंच का पहिया और पिछले हिस्से में 17-इंच का पहिया दिया गया है, कंपनी ने इन दोनों पहियों के साथ डिस्क ब्रेक्स उपलब्ध कराए हैं. भारतीय बाज़ार में लॉन्च होने के बाद ट्रायम्फ टाइगर 850 स्पोर्ट ऐडवेंचर टूरर का मुकाबला BMW F 750 GS और एंट्री-लेवल मिड-साइज़ ऐडवेंचर मोटरसाइकिल से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें