लॉगिन

ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 ग्राहकों को मिलना शुरू, भारत में कंपनी की सबसे सस्ती बाइक

ट्राइडेंट 660 ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया की तरफ से सबसे किफायती मोटरसाइकिल है जिसे कंपनी के बिल्कुल नए प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अप्रैल 2021 में लॉन्च हुई ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 की एक्सशोरूम कीमत रु 6.95 लाख है. लॉन्च के बाद से ही इस मिडलवेट मोटरसाइकिल के सेगमेंट में खलबली मचाने का अंदाज़ा लगाया जा रहा था, लेकिन महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका है. हालांकि अब कंपनी ने भारतीय ग्राहकों को इस मोटरसाइकिल की डिलेवरी देना शुरू कर दिया है और उम्मीद है कि यह बिक्री की आशाओं को पूरा करेगी. ट्राइडेंट 660 ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया की तरफ से सबसे किफायती मोटरसाइकिल है जिसे कंपनी के बिल्कुल नए प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है.

    a57c4tukकंपनी ने भारतीय ग्राहकों को इस मोटरसाइकिल की डिलेवरी देना शुरू कर दिया है

    बाइक 16,000 किमी सर्विस अंतर के साथ आती है और इसे दो साल या असंख्य किमी माइलेज वॉरंटी दी गई है. ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 को भारतीय ग्राहकों के लिए आकर्षक कीमत पर पेश करने के अलावा कंपनी का ध्यान इसे आसानी से चलाए जाने पर भी केंद्रित है. रेट्रो स्टाइल की इस मोटरसाइकिल को गोल हैडलाइट, स्पोर्टी और दमदार लुक के साथ तराशा हुआ फ्यूल टैंक दिया गया है. ट्राइडेंट को सिल्वर आइस और डिआबलो रैड, मैट जेट ब्लैक और मैट सिल्वर आइस, क्रिस्टल व्हाइट और सफायर ब्लैक रंगों के विकल्प में लॉन्च किया जाएगा.

    cr7ap0vgट्राइडेंट 660 ट्रायम्फ को बिल्कुल नए प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है

    ट्राइडेंट के साथ 660 सीसी का इन-लाइन तीन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 80 बीएचपी पावर और 64 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लिप/असिस्ट क्लच से लैस किया गया है.इलेक्ट्रॉनिक्स की बात करें तो नई ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 को राइड-बाय-वायर और दो राइडिंग मोड्स - रोड और रेन के अलावा एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल और पूरी तरह एलईडी लाइटिंग दी गई है. मोटरसाइकिल में नए फुल-कलर टीएफटी डिस्प्ले के साथ विकल्प के रूप में माय ट्रायम्फ कनेक्टिविटी सिस्टम दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : 2021 ट्रायम्फ स्पीड ट्विन की प्री-बुकिंग भारत में हुई शुरू, जल्द लॉन्च होगी बाइक

    ट्राइडेंट 660 को बिल्कुल नए ट्यूबलर स्टील चेसिस पर बनाया गया है और इसके अगले हिस्से में शॉवा यूएसडी के साथ पिछले हिस्से में अडजस्ट होने वाले शॉवा मोनोशॉक सस्पेंशन दिए हैं. अगले पहिए में 310 मिमी ट्विन डिस्क ब्रेक और दो-पिस्टन निसान कैलिपर्स, वहीं पिछले पहिए में सिंगल-डिस्क ब्रेक और सिंगल-पिस्टर निसान कैलिपर दिए गए हैं. बाइक को 17-इंच अलॉय व्हील्स दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ट्रायंफ ट्राइडेंट 660 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें