लॉगिन

ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 की प्री-बुकिंग भारत में शुरू, 2021 की शुरुआत में होगी लॉन्च

ट्रायम्फ ट्राइडेंट को कंपनी की ट्रिपर सिलेंडर इंजन तकनीक के साथ पेश किया जाएगा और ट्रायम्फ के भारत में रोड्सटर लाइन-अप की सबसे ताज़ा मोटरसाइकिल होगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ब्रिटेन के प्रिमियम मोटरसाइकिल ब्रांड ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने भारतीय बाज़ार में अपनी आगामी रोड्सटर मोटरसाइकिल ट्राइडेंट 660 की प्री-बुकिंग्स शुरू कर दी हैं. नई ट्रायम्फ ट्राइडेंट को कंपनी की ट्रिपर सिलेंडर इंजन तकनीक के साथ पेश किया जाएगा और यह ट्रायम्फ के भारत में रोड्सटर लाइन-अप की सबसे ताज़ा मोटरसाइकिल होगी. ट्रायम्फ इंडिया ने देशभर में अपनी सभी डीलरशिप पर रु 50,000 टोकन के साथ नई ट्राइडेंट की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. इसके अलावा कंपनी ने ट्राइडेंट पर खास फायनेंस स्कीम भी पेश की है जिसमें ग्राहक सिर्फ रु 9,999 की ईएमआई पर बाइक खरीद सकते हैं, हालांकि यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध कराया गया है.

    8oocbakट्राइडेंट के साथ 660 सीसी का इन-लाइन तीन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है

    इस बारे में बात करते हुए ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया के बिज़नेस हेड, शोएब फारूक़ ने कहा कि, "ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 प्रिमियम मिडलवेट रोड्सटर सेगमेंट में कंपनी के लिए एक नए अध्याय की शुरुआत करेगी. इस मोटरसाइकिल को ग्राहकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. नई ट्राइडेंट के साथ हमें विश्वास है कि युवा ग्राहक भी ट्रायम्फ परिवार का हिस्सा बनने के चाह रखेंगे और खरीद की इस प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए हमने खास फायनेंस स्कीम भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई है." मोटरसाइकिल की कीमतों का ऐलान होने के पहले तक बाइक की बुकिंग के लिए दी गई पूरी टोकन राषि इसे निरस्त करने पर वापस की जाएगी.

    hjov0004दो राइडिंग मोड्स - रोड और रेन

    ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 को भारतीय ग्राहकों के लिए आकर्षक कीमत पर पेश करने के अलावा कंपनी का ध्यान इसे आसानी से चलाए जाने पर भी केंद्रित है. रेट्रो स्टाइल की इस मोटरसाइकिल को गोल हैडलाइट, स्पोर्टी और दमदार लुक के साथ तराशा हुआ फ्यूल टैंक दिया गया है. ट्राइडेंट को सिल्वर आइस और डिआबलो रैड, मैट जेट ब्लैक और मैट सिल्वर आइस, क्रिस्टल व्हाइट और सफायर ब्लैक रंगों के विकल्प में लॉन्च किया जाएगा. ट्राइडेंट के साथ 660 सीसी का इन-लाइन तीन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 80 बीएचपी पावर और 64 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ स्लिप/असिस्ट क्लच से लैस किया गया है.

    ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ ने हटाया नई टाइगर 850 स्पोर्ट से पर्दा, 2021 की शुरुआत में भारत आएगी

    fvm4jhq8ग्राहक सिर्फ रु 9,999 की ईएमआई पर बाइक खरीद सकते हैं

    इलेक्ट्रॉनिक्स की बात करें तो नई ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 को राइड-बाय-वायर और दो राइडिंग मोड्स - रोड और रेन के अलावा एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल और पूरी तरह एलईडी लाइटिंग दी गई है. मोटरसाइकिल में नए फुल-कलर टीएफटी डिस्प्ले के साथ विकल्प के रूप में माय ट्रायम्फ कनेक्टिविटी सिस्टम दिया गया है. ट्राइडेंट 660 को बिल्कुल नए ट्यूबलर स्टील चेसिस पर बनाया गया है और इसके अगले हिस्से में शॉवा यूएसडी के साथ पिछले हिस्से में अडजस्ट होने वाले शॉवा मोनोशॉक सस्पेंशन दिए हैं. अगले पहिए में 310 मिमी ट्विन डिस्क ब्रेक और दो-पिस्टन निसान कैलिपर्स, वहीं पिछले पहिए में सिंगल-डिस्क ब्रेक और सिंगल-पिस्टर निसान कैलिपर दिए गए हैं. बाइक को 17-इंच अलॉय व्हील्स दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें