लॉगिन

Trucknetic ने इलेक्ट्रिक कमर्शियल वाहन एग्रीगेशन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

डिजिटल प्लेटफॉर्म अंतरराज्यीय, इंटरसिटी और इंट्रासिटी सेवाओं के लिए लोड हॉलर्स की बुकिंग की सुविधा प्रदान करता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 25, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक वाहन बैटरी निर्माता Trontek ने घोषणा की है कि उसकी ली-आयन बैटरी पैक अब AIS- 156 के अनुरूप हैं. कंपनी ने कहा कि Trontek द्वारा निर्मित ली-आयन बैटरी पैक की पूरी सीरीज़ के लिए यह प्रमाण प्राप्त करने वाली वह पहली कंपनियों में से एक बन गई है.कंपनी ने कहा कि सर्टिफिकेशन अपने साथ बैटरी पैक में कुछ बदलाव के साथ-साथ बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम और चार्जर में बदलाव लेकर आया है.

    यह भी पढ़ें: अक्टूबर 2022 से शुरु होगी टाटा ऐस ईवी की डिलेवरी

    समरथ कोचर, संस्थापक और सीईओ Trontek ने कहा, “इलेक्ट्रिक दोपहिया और इलेक्ट्रिक तिपहिया ली-आयन बैटरी की हमारी पूरी सीरीज़ के लिए नई AIS-156 प्रमाणन प्राप्त करने वाली एक मेक-इन-इंडिया कंपनी के रूप में हमें बहुत गर्व है. हम उन पहली कंपनियों में शामिल हुए है, जिन्होंने अपने प्रोडक्ट्स में बदलाव शामिल किए ताकि सुरक्षा को बढ़ाया जा सके. बदले हुए AIS-156 बैटरी मानदंडों में डिजाइन, बीएमएस, चार्जर के साथ-साथ प्रक्रिया को लेकर बैटरी में बदलाव की आवश्यकता है, साथ ही अंदर उपयोग की जाने वाली वस्तुओं के संबंध में प्रत्येक बैटरी का पता लगाने की क्षमता के बारे में." कोचर ने आगे कहा, हम दूसरे फेज़ के लिए भी तैयार हैं और उसी के अनुसार बैटरी को परीक्षण के लिए भेजेंगे."

    Trontek एनसीआर में 1 GWh की वार्षिक क्षमता के साथ एक प्लांट को चलाती है. कंपनी 2kWh से 10 kWh तक की क्षमता वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया और तिपहिया वाहनों सहित विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए बैटरी पैक बनाती है. कंपनी का कहना है कि वह एक महीने में 15,000-17,000 ई-टू-व्हीलर बैटरी और 1,500-2,000 इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर के लिए बैटरी बनाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें