लॉगिन

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने खरीदी नई मर्सिडीज़ बेन्ज़ जीएलई 300डी लग्जरी एसयूवी

अभिनेत्री ने खुद को लगभग ₹88 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत वाली एक शानदार मर्सिडीज बेन्ज़ जीएलई 300डी उपहार में दी है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 30, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवी जगत के लोकप्रिय धारावाहिक 'अनुपमा' में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है. रूपाली ने शनिवार को अपनी बिल्कुल नई सफेद मर्सिडीज-बेंज जीएलई 300डी के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो अपने परिवार के साथ कार की डिलेवरी लेते हुए नज़र आ रही हैं. मर्सिडीज़ बेन्ज़ जीएलई300 डी की भारत में कीमत ₹88 लाख (एक्स-शोरूम) तय की गई है.

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने खरीदी मर्सिडीज-एएमजी जीएलई 53 कूपे स्पोर्ट्सकार

    अभिनेत्री रूपाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उनके पति अश्विन वर्मा और उनके बेटे रुद्रांश वर्मा कार शोरूम में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने एक केक काटते हुए, पूजा करते हुए और अपने परिवार के साथ कुछ मजेदार पलों को साझा करते हुए देखा जा सकता है, जब उन्होंने अपनी कार की डिलेवरी ली थी. उन्होंने लिखा "आभार जय मातादी जय महाकाल मुझे सपने देखने की हिम्मत देने के लिए धन्यवाद @ashwinkverma। @rajan.shahi.543 मुझे अपने सपनों को हकीकत में बदलने का मौका देने के लिए धन्यवाद.

    undefined

    बात अगर जीएलई 300डी की करें तो कंपनी ने इसमें 2.0 लीटर का डीज़ल इंजन दिया है जो 245bhp की ताकत और 500 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. यह इंजन 9 G-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है जो चारों पहियों पर ताकत भेजता है. जीएलई 300डी को 0 - 100किमी/प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में महज 7.2 सेकंड का वक्त लगता है. एसयूवी में एक ऑफ-रोड मोड भी मिलता है, जिससे हल्की-फुल्की ऑफ रोडिंग की जा सकती है. 

    इस लग्जरी एसयूवी में 9 एयरबैग, एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 12.3 इंच का फुली डिजिटल कलर डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, बर्मस्टर साउंड सिस्टम, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एयर सस्पेंशन और पार्किंग असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. एसयूवी वॉयस कमांड सपोर्ट के साथ भी आती है. 

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें