लॉगिन

दुनियाभर में टीवीएस अपाचे ने 50 लाख मोटरसाइकिलों की बिक्री का आंकड़ा पार किया

2006 में लॉन्च होने के बाद से अपाचे सीरीज़ ने दुनिया भर में 50 लाख से अधिक मोटरसाइकिलें बेची हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 1, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी ने दुनियाभर में अपनी अपाचे सीरीज की 50 लाख बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है. पहला मॉडल, टीवीएस अपाचे 150 वर्ष 2006 में लॉन्च किया गया था, जो भारत में स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में क्रांति लाया था. 60 से अधिक देशों में अपनी मौजूदगी के साथ अपाचे सीरीज पिछले कुछ वर्षों में अपने सेगमेंट में बेहतर प्रदर्शन, नई तकनीक और बहुत कुछ के साथ नए मानदंड स्थापित कर रही है.

    विमल सुंबली, हेड बिजनेस-प्रीमियम, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, "हम इस वैश्विक मील के पत्थर तक पहुंचने के लिए रोमांचित हैं और इस उपलब्धि के लिए दुनिया भर के सभी अपाचे के चाहने वालों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं. इस मील के पत्थर तक पहुंचने की हमारी यात्रा आदर्श और ईमानदार प्रयासों से भरी हुई है जो टीवीएस अपाचे को वास्तव में एक वैश्विक ब्रांड बनाने में लगे हैं. टीवीएस अपाचे ने सिर्फ एक मोटरसाइकिल से लेकर पूर्ण प्रीमियम अनुभव तक का लंबा सफर तय किया है, जो हमारे वाहनों की विस्तृत श्रृंखला और मर्चेंडाइज, तेजी से बढ़ते अपाचे ओनर्स ग्रुप (एओजी), अपाचे रेसिंग एक्सपीरियंस (एआरई), अपाचे प्रो सहित इसके आसपास की पहलों से स्पष्ट है. परफॉर्मेंस (एपीपी), टीवीएस वन मेक चैंपियनशिप और मार्की राइड. ये पहलें हमें न केवल एक से अधिक तरीकों से ब्रांड बनाने में मदद करती हैं, बल्कि भारत और विदेशों से हमारे विवेकपूर्ण और वफादार ग्राहकों के साथ जुड़ने में भी मदद करती हैं.

    apache2
    पहला मॉडल, टीवीएस अपाचे 150 वर्ष 2006 में लॉन्च किया गया था,

    टीवीएस अपाचे को 2006 में लॉन्च की गई थी और तब से टीवीएस अपाचे ब्रांड के तहत विभिन्न मॉडल ला रही है. अभी तक अपाचे सीरीज में टीवीएस अपाचे आरटीआर-160 4V, आरटीआर-180 2V, आरटीआर-160 2V, आरटीआर-200 4V और आरआर310 शामिल हैं. टीवीएस अपाचे कंपनी द्वारा पेश किए गए कई रेसिंग कार्यक्रमों का भी हिस्सा है जिसने बहुत सारे युवा सवारों को आकर्षित किया है. 'रेस-ट्रैक टू रोड' के तौर पर विकसित अपाचे ने वर्षों से ग्राहकों से अत्यधिक प्यार और विश्वास प्राप्त किया है और  50 लाख वैश्विक बिक्री का आंकड़ा इसका एक प्रमाण है.

    टीवीएस अपाचे ने पिछले वर्षों में लाइन अप में बड़े बदलाव देखे हैं. कुछ रोमांचक बदलाव रेस-ट्यून फ्यूल इंजेक्शन (आरटी-फाई), राइड मोड्स, डुअल चैनल एबीएस, रेस-ट्यून स्लिपर क्लच, स्मार्टएक्सकनेक्ट और बहुत कुछ हैं, जो इसे राइडर्स और रोजाना की यात्रियों के लिए एक पसंदीदा विकल्प बनाते हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on March 1, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें