भारत में नई बाइक और कारें

TVS अपाचे RR 310 रेस ट्यून स्लिपर क्लच के साथ लॉन्च, धोनी बने पहले ग्राहक

TVS मोटर कंपनी ने भारत में TVS अपाचे RR 310 का अपडेटेड मॉडल लॉन्च कर दिया है जो रेस के हिसाब से ट्यून किए गए स्लिपर क्लच से लैस की गई है.

फोटो देखें
बाइक को हल्के स्टाइल बदलाव दिए गए हैं जिनमें नया फैंटम ब्लैक कलर शामिल है

TVS मोटर कंपनी ने भारत में TVS अपाचे RR 310 का अपडेटेड मॉडल लॉन्च कर दिया है जो रेस के हिसाब से ट्यून किए गए स्लिपर क्लच से लैस की गई है. TVS की मानें तो राइडिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए यह बदलाव आवश्यक थे और स्लिपर क्लच लगाए जाने के बाद बाइक ज़्यादा स्टेबल हुई है, इसके साथ ही मोड़ पर गियर उतारते समय यह बहुत आसानी से हैंडल होती है. बाइक को हल्के स्टाइल बदलाव दिए गए हैं जिनमें नया फैंटम ब्लैक कलर शामिल है. बता दें कि जिन ग्राहकों ने अपाचे RR 310 पहले से खरीद रखी है वो भी इस सिस्टम को बाइक में अपडेट करवा सकते हैं जो TVS रेसिंग एक्सेसरी पर उपलब्ध है. TVS ने दिल्ली में नई अपाचे RR 310 की एक्सशोरूम कीमत 2 लाख 27 हज़ार रुपए रखी है. 

06u4lftबाइक के लॉन्च होते ही पहले ग्राहक भारतीय क्रिकेट टीम के महारथी महेन्द्र सिंह धोनी बने हैं

TVS मोटर कंपनी के डायरेक्टर और सीईओ के एन राधाक्रश्णन ने बाइक लॉन्च पर कहा कि, “हम रेस ट्यून्ड स्लिपर क्लच वाली TVS अपाचे RR 310 लॉन्च करते हुए काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं और हमें विश्वास है कि हमारे पुराने और नए ग्राहक परफॉर्मेंस में हुए अपडेट को पसंद करेंगे. यह सुपर प्रिमियम मोटरसाइकल नई तकनीक से लैस है जिससे स्वतः ही यह बेहतरीन परफॉर्मेंस बाइक बनती है. हम चाहते हैं कि पहले से जिन ग्राहकों ने TVS अपाचे RR 310 खरीदी है उनतक भी इस तकनीक को पहुंचाया जा सके. यह अपडेटेड मोटरसाइकल रेसिंग पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए बहुत अच्छा विकल्प है.”

टीवीएस अपाचे आरआर 310

2.4 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
टीवीएस अपाचे आरआर 310 Price

ये भी पढ़ें : 2019 सुज़ुकी जिक्सर SF 250 भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.71 लाख

0 Comments

TVS अपाचे RR 310 में रिवर्स-इंकलाइंड डबल ओवरहेड कैम लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है. यह 313cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो TVS मोटर कंपनी और BMW द्वारा संयुक्त रूप से तैयार किया गया है. BMW ने इस इंजन को G 310 R और G 310 GS में उपलब्ध कराया है जो 34 bhp पावर और 27.3 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. TVS के अनुसार अपडेटेड बाइक में उन्नत राइड और विश्वास बढ़ा है. बता दें कि इस बाइक के लॉन्च होते ही पहले ग्राहक भारतीय क्रिकेट टीम के महारथी महेन्द्र सिंह धोनी बने हैं.

कम्पेयर टीवीएस अपाचे आरआर 310 मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ