लॉगिन

TVS अपाचे RR 310 रेस ट्यून स्लिपर क्लच के साथ लॉन्च, धोनी बने पहले ग्राहक

बता दें कि इस बाइक के लॉन्च होते ही पहले ग्राहक भारतीय क्रिकेट टीम के महारथी महेन्द्र सिंह धोनी बने हैं. जानें कितनी अपडेट हुई 2019 मॉडल अपाचे RR 310?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 27, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने भारत में TVS अपाचे RR 310 का अपडेटेड मॉडल लॉन्च कर दिया है जो रेस के हिसाब से ट्यून किए गए स्लिपर क्लच से लैस की गई है. TVS की मानें तो राइडिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए यह बदलाव आवश्यक थे और स्लिपर क्लच लगाए जाने के बाद बाइक ज़्यादा स्टेबल हुई है, इसके साथ ही मोड़ पर गियर उतारते समय यह बहुत आसानी से हैंडल होती है. बाइक को हल्के स्टाइल बदलाव दिए गए हैं जिनमें नया फैंटम ब्लैक कलर शामिल है. बता दें कि जिन ग्राहकों ने अपाचे RR 310 पहले से खरीद रखी है वो भी इस सिस्टम को बाइक में अपडेट करवा सकते हैं जो TVS रेसिंग एक्सेसरी पर उपलब्ध है. TVS ने दिल्ली में नई अपाचे RR 310 की एक्सशोरूम कीमत 2 लाख 27 हज़ार रुपए रखी है. 

    06u4lftबाइक के लॉन्च होते ही पहले ग्राहक भारतीय क्रिकेट टीम के महारथी महेन्द्र सिंह धोनी बने हैं

    TVS मोटर कंपनी के डायरेक्टर और सीईओ के एन राधाक्रश्णन ने बाइक लॉन्च पर कहा कि, “हम रेस ट्यून्ड स्लिपर क्लच वाली TVS अपाचे RR 310 लॉन्च करते हुए काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं और हमें विश्वास है कि हमारे पुराने और नए ग्राहक परफॉर्मेंस में हुए अपडेट को पसंद करेंगे. यह सुपर प्रिमियम मोटरसाइकल नई तकनीक से लैस है जिससे स्वतः ही यह बेहतरीन परफॉर्मेंस बाइक बनती है. हम चाहते हैं कि पहले से जिन ग्राहकों ने TVS अपाचे RR 310 खरीदी है उनतक भी इस तकनीक को पहुंचाया जा सके. यह अपडेटेड मोटरसाइकल रेसिंग पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए बहुत अच्छा विकल्प है.”

    ये भी पढ़ें : 2019 सुज़ुकी जिक्सर SF 250 भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.71 लाख

    TVS अपाचे RR 310 में रिवर्स-इंकलाइंड डबल ओवरहेड कैम लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है. यह 313cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो TVS मोटर कंपनी और BMW द्वारा संयुक्त रूप से तैयार किया गया है. BMW ने इस इंजन को G 310 R और G 310 GS में उपलब्ध कराया है जो 34 bhp पावर और 27.3 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. TVS के अनुसार अपडेटेड बाइक में उन्नत राइड और विश्वास बढ़ा है. बता दें कि इस बाइक के लॉन्च होते ही पहले ग्राहक भारतीय क्रिकेट टीम के महारथी महेन्द्र सिंह धोनी बने हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें