लॉगिन

TVS ने खामोशी से लॉन्च किया अपाचे RTR 160 का स्पेशल एडिशन, कीमत Rs. 79,715 से शुरू

कंपनी ने इस बाइक के नए RTR 160 4V के साथ नहीं बल्की इस बाइक की पुरानी जनरेशन RTR 160 के साथ स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 13, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • TVS अपाचे RTR 160 रेस एडिशन में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव हुए हैं
  • अपाचे RTR 160 रेस एडिशन कोई लिमिटेड ऐडिशन मॉडल नहीं है
  • TVS की नई बाइक को पिछली जनरेशन RTR 160 पर आधारित है
TVS मोटर्स ने खामोशी से अपनी बाइक अपाचे RTR 160 का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक के नए RTR 160 4V के साथ नहीं बल्की इस बाइक की पुरानी जनरेशन RTR 160 के साथ स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. TVS ने इसे रेस एडिशन का नाम दिया है और यह बाइक दो वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी जिसमें सिंगल डिस्क ब्रेक वाले मॉडल की कीमत 79,715 रुपए रखी है, वहीं बाइक के दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक वाले मॉडल की कीमत 82,044 रुपए रखी गई है. स्पेशल एडिशन नाम के हिसाब से बाइक पर लाल रंग के साथ फ्यूल टैंक से होती हुई मडगार्ड और पिछले हिस्से तक स्ट्रीप्स लगाई गई हैं. कंपनी ने बाइक के फ्यूल टैंक पर बैज भी लगाया है.

ये भी पढ़ें : TVS ने बदले भारत में अपनी स्कूटर्स और मोटरसाइकल के दाम, जानें क्या हैं नई कीमतें
 
TVS मोटर्स ने अपाचे RTR 160 रेस एडिशन की कीमत को स्टैंडर्ड मॉडल RTR 160 से बामुश्किल 1,000 रुपए बढ़ाया है. बाइक में लगे इंजन की बात करें तो कंपनी ने स्पेशल एडिशन के इंजन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और 159.7cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 15 bhp पावर और 13 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. TVS ने इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है.

ये भी पढ़ें : TVS से खामोशी से बढ़ाई भारत में अपनी सबसे महंगी बाइक की कीमत, जानें नए दाम
 
TVS ने अपाचे की नई जनरेशन बाइक RTR 160 4V को भारत में मार्च 2018 में लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 81,490 रुपए रखी गई है. नई जनरेशन अपाचे होने के नाते इस बाइक की डिज़ाइन और स्टाइल पुराने मॉडल से लिया गया है, इसके साथ ही कंपनी ने TVS अपाचे RTR 200 4V में भी पूरी तरह अपडेट किया है और इसका इंजन भी ज़्यादा दमदार हो गया है. बाइक के ब्रेक्स और सस्पेंशन भी अपडेट करके लगाए गए हैं और भारत में इसका मुकाबला करने के लिए होंडा सीबी हॉर्नेट 160R, सुज़ुकी जिक्सर और यामाहा की FZ मौजूद हैं.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें