लॉगिन

TVS अपाचे RTR 200 4V कई राइडिंग मोड्स के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 1.31 लाख

दमदार बाइक से सीख लेकर TVS अपाचे RTR 200 4V बीएस6 के साथ अब कई राइडिंग मोड्स और अडजस्ट होने वाले सस्पेंशन दिए गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने अपाचे RTR 200 4V के अपडेटेड मॉडल से पर्दा हटा लिया है और बाइक में आजकल के दौर का सबसे बड़ा बदलाव किया गया है. कंपनी की दमदार बाइक से सीख लेकर TVS अपाचे RTR 200 4V बीएस6 के साथ अब कई राइडिंग मोड्स और अडजस्ट होने वाले सस्पेंशन दिए गए हैं. यह दोनों फीचर्स सेगमेंट में पहली बार पेश किए गए हैं जो इससे दुगनी कीमत वाली बाइक्स में दिखाई देते हैं. नई अपाचे RTR 200 4V ने बाइक की बुकिंग्स शुरू कर दी हैं और बाइक के सिंगल-चैनल एबीएस की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 1.25 लाख है, वहीं इसके डुअल-चैनल एबीएस मॉडल की कीमत रु 1.31 लाख है. नए फीचर्स बाइक के सिर्फ डुअल-चैनल वर्जन में दिए गए हैं.

    5knfvbpcडुअल-चैनल एबीएस मॉडल की कीमत रु 1.31 लाख है

    TVS अपाचे RTR 200 4V के साथ सेगमेंट में पहले कई फीचर्स दिए गए हैं, बाइक के साथ तीन राइडिंग मोड्स दिए गए हैं जिनमें स्पोर्ट, अर्बन और रेन शामिल हैं. इसके अलावा बाइक के साथ एक और राइडिंग मोड दिया गया है जिसे बंद किया जा सकता है. बाइक के साथ अगले हिस्से में अपडेटेड सस्पेंशन दिया गया है जिसे अडजस्ट किया जा सकता है. यह प्रिमियम शॉवा सस्पेंशन है जो प्री-लोड अडजस्टमेंट के साथ आया है. बाइक के क्लच और ब्रेक लीवर्स अब अडजस्ट किए जा सकते हैं. बाइक में फ्यूल इंजैक्शन, स्लिपर क्लच, ब्लूटूथ से चलने वाला स्मार्टकनेक्ट सिस्टम, ग्लाइड थ्रू तकनीक, एलईडी हैडलैंप और पिछले हिस्से में रेडियल टायर दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : टीवीएस रेडिअन पर त्योहारी सीज़न में दे रही है आकर्षक ऑफर

    TVS मोटर कंपनी ने बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और अपाचे RTR 200 4V बीएस6 के साथ 198 सीसी सिंगल-सिलेंडर चार-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8500 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी पावर और 7000 आरपीएम पर 18.1 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड गयरबॉक्स से लैस किया है. जहां बाइक के अगले सस्पेंशन में बदलाव किया गया है, वहीं पिछले हिस्से में पहले जैसा मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. बाइक को सिंगल-चैनल और डुअल-चैनल डिस्क ब्रेक विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें