लॉगिन

TVS ने त्योहारों के मौसम में अपनी सभी स्कूटर्स पर दिए ऑफर्स, मिलेंगे कई लाभ

जिन ग्राहकों के पास ICICI या बैंक ऑफ बड़ोदा का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है वो चुनिंदा कार्ड्स पर 5 प्रतिशत का कैशबैक पा सकते हैं. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारों का मौसम भारत में शुरू हो चुका है और इसी मौके को भुनाने के लिए TVS मोटर कंपनी ने अपनी सभी स्कूटर्स पर ऑफर्स दिए हैं जिनमें जूपिटर, स्कूटी पैप प्लस, स्कूटी ज़ेस्ट 110 और सबसे महंगी एनटॉर्क 125 शामिल हैं. ग्राहकों को पेटीएम के ज़रिए स्कूटर की कीमत चुकाने पर रु 4,500 का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा कंपनी ने डाउन पेमेंट को घटाकर रु 10,999 कर दिया है. TVS स्कूटर्स पर किफायती ईएमआई का विकल्प भी दिया जा रहा है. TVS जूपिटर के लिए ईएमआई रु 2,222 से शुरू हो रही है, इसके बाद स्कूटी ज़ेस्ट और स्कूटी पैप प्लस की ईएमआई रु 1,666 से शुरू हो रही है. इन सबके अलावा जिन ग्राहकों के पास आईसीआईसीआई या बैंक ऑफ बड़ोदा का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है वो चुनिंदा कार्ड्स पर 5 प्रतिशत का कैशबैक पा सकते हैं.

    g2r1qpq8TVS स्कूटर्स पर किफायती ईएमआई का विकल्प भी दिया जा रहा है

    TVS ने एनटॉर्क 125 के लिए आकर्षक स्कीम दे रही है जिसमें स्कूटर का डाउन पेमेंट रु 10,999 कर दिया गया है और रु 2,100 से ईएमआई शुरू होती है. इसके अलावा अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें स्कीम भी ग्राहकों को मिल रही है जिसमें स्कूटर बुक करके खरीद लेने के बाद ईएमआई का भुगतान शुरू करने का मौका मिलेगा. जिन ग्राहकों के पास आईसीआईसीआई या बैंक ऑफ बड़ोदा का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है उन्हें चुनिंदा कार्ड्स पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. बता दें कि इन सभी ऑफर्स पर कंपनी के नियम और शर्तें लागू हैं.

    ये भी पढ़ें : टीवीएस एनटॉर्क 125 सुपरस्क्वॉड एडिशन हुआ लॉन्च; कीमत ₹ 77,865

    72d8663kसुपरस्क्वाड एडिशन तीन रंगों - कॉम्बैट ब्लू, इन्विसिबल रैड और स्टेल्थ ब्लैक में पेश किया गया है

    TVS मोटर कंपनी ने हाल में एनटॉर्क 125 का सुपरस्क्वाड एडिशन लॉन्च किया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 77,865 रखी गई है, यह कीमत स्कूटर के टॉप मॉडल रेस एडिशन से करीब रु 3,000 अधिक है. एनटॉर्क 125 का सुपरस्क्वाड एडिशन तीन रंगों - कॉम्बैट ब्लू, इन्विसिबल रैड और स्टेल्थ ब्लैक में पेश किया गया है जो कैप्टन अमेरिका, आयरन मैन और ब्लैक पेंथर से प्रेरित हैं. ये तीनों सुपरहीरो मार्वल के अवेंजर के किरदार हैं और TVS ने डिज़्नी इंडिया से करार किया है जिसमे एनटॉर्क 125 के सुपरहीरो से प्रेरित स्पेशन एडिशन लॉन्च किए जाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें