लॉगिन

TVS मोटर कंपनी ने ‘रोनिन’ ट्रेडमार्क रजिस्टर किया, जानें किसे मिलेगा ये नाम

2020 बीएस6 आरआर 310 एक दमदार मोटरसाइकिल है और इसके नेकेड वर्ज़न को काफी पसंद किया जा सकता है. जानें किस TVS बाइक को मिलेगा नया नाम?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने राष्ट्रीय ट्रेडमार्क रजिस्ट्री में रोनिन नाम रजिस्टर कर लिया है. तो इसका मतलब ये हुआ कि भारत में जल्द ही TVS रोनिन नाम की मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है? हो सकता है, लेकिन इसपर कोई जानकारी नहीं मिली है कि ये किस तरह की टू-व्हीलर होगी. हमारा मानना है कि ये ज़रूर एक मोटरसाइकिल होगी, ना कि नई स्कूटर. रोनिन शब्द जापानी भाषा से लिया गया है जिसका मतलब बिना गुरू वाले समुराई से होता है. ये को खुफिया जानकारी नहीं कि TVS अपाचे आरआर 310 के नेकेड वर्ज़न पर काम कर रही है. 2020 बीएस6 आरआर 310 एक दमदार मोटरसाइकिल है और इसके नेकेड वर्ज़न को काफी पसंद किया जा सकता है.

    ugirlihTVS मोटर कंपनी की आगामी ज़िपलाइन क्रूज़र कॉन्सेप्ट इस नाम का दावेदार है

    TVS मोटर कंपनी की आगामी ज़िपलाइन क्रूज़र कॉन्सेप्ट भी इस नाम का दावेदार है जिसे ऑटो एक्सपो 2018 में शोकेस किया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो TVS ज़िपलाइन प्रोडक्शन के काफी नज़दीक है. हमें कोई ताज्जुब नहीं होगा अगर कंपनी इस क्रूज़र कॉन्सेप्ट को रोनिन नाम से लॉन्च करे. TVS के लाइन-अप में अबतक क्रूज़र या एडीवी मॉडल शामिल नहीं हुआ है. लॉन्च होने पर ज़िपलाइन 220सीसी इंजन के साथ आएगी जो संभवतः अपाचे आरटीआर 200 में लगे 197सीसी इंजन की ज़्यादा दमदार किस्म होगी.

    ये भी पढ़ें : कोरोनावायरस: यह बाइक रखती है सामाजिक दूरी का ख़्याल

    TVS ज़िपलाइन पर बनी नई मोटरसाइकिल आरटीआर 200 4वी जितना पावर और टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाली होगी. TVS अपने लाइन-अप में इसे प्रिमियम मोटरसाइकिल के तौर पर लॉन्च करेगी, ऐसे में इस बाइक के साथ इंटीग्रेटेड स्टार्टर जनरेटर, फुली डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, एलईडी लाइटिंग और ऐसे ही कई और फीचर्स दिए जा सकते हैं. हमारा अनुमान है कि बाज़ार में लॉन्च होने वाली TVS ज़िपलाइन की एक्सशोरूम कीमत 1.3 लाख के आस-पास होगी.

    सोर्स : बाइकवाले.कॉम

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें