लॉगिन

TVS एनटॉर्क 125 नए मैट सिल्वर कलर में हुई लॉन्च, जानें कितना स्पेशल है एडिशन

TVS मोटर कंपनी ने नए मैट सिल्वर कलर में TVS एनटॉर्क लॉन्च करने की घोषणा की है जो एक 125cc स्कूटर है. जानें किस खुशी में लॉन्च हुआ स्पेशल एडिशन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 26, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने नए मैट सिल्वर कलर में TVS एनटॉर्क लॉन्च करने की घोषणा की है जो एक 125cc स्कूटर है. एनटॉर्क 125 वित्तीय वर्ष 2018-19 में सबसे ज़्यादा 9 ऑटोमोटिव इंडस्ट्री अवॉर्ड जीतने वाली स्कूटर बन गई है और इसी की खुशी मनाने के लिए इसे नए कलर में लॉन्च किया गया है. स्पेशल एडिशन मैट सिल्वर TVS एनटॉर्क 125 के अगले एप्रॉन पर -स्कूटर ऑफ दी इयर- लिखा गया है. इसके अलावा स्पेशल एडिशन एनटॉर्क 125 को सिर्फ डिस्क ब्रेक वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 59,995 रुपए रखी गई है और इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 58,552 रुपए है.

    svks1kpgयह पहली 125cc स्कूटर बनी जिसके साथ स्मार्टकनेक्ट नामक कनेक्टेड तकनीक दी गई

    TVS मोटर कंपनी ने इस स्कूटर को सबसे पहले फरवरी 2018 में लॉन्च किया था और यह पहली 125cc स्कूटर बनी जिसके साथ स्मार्टकनेक्ट नामक कनेक्टेड तकनीक दी गई. इत तकनीक के अंतर्गत फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन आता है. कंपनी ने एनटॉर्क स्पेशल एडिशन को बहुत सारे स्मार्ट फीचर्स और आकर्षक स्टाइल से लैस किया है. स्कूटर के साथ टी-शेप का टेललैंप, 12-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स, बटविंग स्टाइल का डेटाइम रनिंग लैप, आफ्टरबर्नर स्टाइल रियर वेंट्स और स्टबी टायर्स उपलब्ध कराए हैं. स्कूटर को कई राइडिंग मोड्स से लैस किया गया है जिसमें स्ट्रीट, स्पोर्ट और राइड शामिल हैं, इसके अलावा स्कूटर को लैप टाइमिंग और कॉल एंड एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स से लैस किया गया है.

    ये भी पढ़ें : अप्रिलिया की बिल्कुल नई स्कूटर स्टॉर्म 125 भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 65,000

    7q86nm7gमैट सिल्वर TVS एनटॉर्क 125 के अगले एप्रॉन पर ‘स्कूटर ऑफ दी इयर' लिखा गया है

    स्पेशन एडिशन TVS एनटॉर्क 125 के साथ CVi-REVV 124.79cc का सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड SOHC इंजन दिया गया है. यह इंजन 9.3 bhp पावर और 10.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किमी/घंटा है और TVS स्कूटर लाइन-अप की यह सबसे दमदार स्कूटर है. एनटॉर्क के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक और पिछले हिस्से में गैस-फिल्ड हाईड्रोलिक टाइप कॉइल स्प्रिंग शॉक अबज़ॉर्वर्स दिए गए हैं. स्कूटर का अगला हिस्सा 220mm डिस्क और पिछला हिस्सा 130mm ड्राम ब्रेक से लैस है. मैट सिल्वर के अलावा एनटॉर्क पहले से 6 कलर्स - मैट येल्लो, मैट व्हाइट, मैट रैड, मैटेलिक ब्ल्यू, मैटेलिक ग्रे और मैटेलिक रैड में उपलब्ध है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस एंटोर्क 125 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें