लॉगिन

TVS ने भारत में लॉन्च की बिल्कुल नई स्कूटर एनटॉर्क 125, एक्सशोरूम कीमत Rs. 58,790

TVS मोटर कंपनी ने भारत में बिल्कुल नई स्कूटर एनटॉर्क 125 लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में इस स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 58,790 रुपए रखी है. नई TVS एनटॉर्क 125 एनटॉर्क कॉन्सेप्ट स्कूटर पर आारित है जिसे कंपनी ने 2016 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था. टैप कर पढ़ें खबर और जानें कितनी एडवांस है TVS एनटॉर्क?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 5, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने भारत में अपनी बिल्कुल नई स्कूटर एनटॉर्क 125 लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में इस स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 58,790 रुपए रखी है. नई TVS एनटॉर्क 125 एनटॉर्क कॉन्सेप्ट स्कूटर पर आारित है जिसे कंपनी ने 2016 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था. कंपनी ने यह स्कूटर जनरेशन ज़ैड को टार्गेट करके बनाई है और इस जनरेशन में 18 से 24 साल के ग्राहक शामिल हैं जो युवा हैं. शानदार लुक और बढ़िया स्टाइल के साथ ही कंपनी ने इसे तकनीकी रूप से भी काफी उन्नत बनाया है. इसके अलावा कंपनी ने ब्लूटेथ से लैस स्मार्ट एक्स कनेक्ट टैक्नोलॉजी सिस्टम भी दिया है जिसके ज़रिए स्मार्टफोन को एनटॉर्क 125 स्कूटर से कनेक्ट किया जा सकता है.

    ये भी पढ़ें : TVS ने भारत में लॉन्च की अपाचे RTR 200 4V ABS, एक्सशोरूम कीमत ₹ 1.07 लाख
     
    tvs ntorq 125 looks stylish sharp and bold
    स्कूटर में फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ ही 55 एडवांस और हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं 

    TVS मोटर कंपनी ने अपनी बिल्कुल नई स्कूटर एनटॉर्क 125 में नया CVTi-REVV तकनीक वाला 124.8cc सिंगल सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड SOHC इंजन दिया है. यह इंजन 7500 rpm पर 9.2 bhp पावर और 10.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. TVS ने इस स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किमी/घंटा होने का दावा किया है और इसे तेज़ रफ्तार बनाने में TVS रेसिंग पैडिग्री का भी हाथ है. नई स्कूटर में फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ ही 55 एडवांस और हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं. इनमें नेविगेशन असिस्ट, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, इन-बिल्ट लैप-टाइमर, सर्विस रिमाइंडर, ट्रिप मीटर, इंजन ऑयल तापमान के साथ मल्टी-राइड स्टैटिस्टिक मोड्स दिए हैं.

    ये भी पढ़ें : हीरो ने हटाया 2 इलैक्ट्रिक साइकल और ई-स्कूटर से पर्दा, फोल्ड की जा सकती है ई-साइकल
     
    TVS एनटॉर्क 125 से आप अपना स्मार्टफोन भी कनेक्ट कर सकते हैं जिसमें फोन बैटरी के साथ आखिरी पार्किंग लोकेशन और ऐसी ही कई बातों की जानकारी मिलती है. कंपनी ने इस स्कूटर को 4 कलर्स में लॉन्च किया है जो डुअल-टोन कलस और TVS रेसिंग बैज के साथ आई है. नई एनटॉर्क 125 में स्टाइलिश हैडलाइट के साथ एलईडी टेललैंप और डायमं-कट अलॉय व्हील्स के साथ ऐसे ही स्टाइलिंग फीचर्स दिए गए हैं. यह स्कूटर फिलहाल भारत में बिक रही सबसे एडवांस स्कूटर्स में एक मानी जा रही है और भारत में इसका मुकाबला होंडा ऐक्टिवा 125, सुज़ुकी ऐक्सेस A125 और अपकमिंग अप्रिमिया 125 जैसी स्कूटर्स से होने वाला है.
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें