लॉगिन

टीवीएस एनटॉर्क 125 सुपरस्क्वॉड एडिशन हुआ लॉन्च; कीमत Rs. 77,865

TVS मोटर कंपनी ने भारत में NTorq 125 SuperSquad वेरिएंट पेश किया है, जो मार्वल के एवेंजर्स से प्रेरित है. कुल तीन रंगों के विकल्प हैं - कॉम्बैट ब्लू, स्टैल्थ ब्लैक और इंविंसिबल रेड.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने रु 77,865 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर भारत में NTorq 125 SuperSquad एडिशन लॉन्च किया है, जो स्कूटर के सबसे ऊंचे रेस मॉडल की तुलना में लगभग रु 3,000 महंगा है. TVS NTorq 125 सुपरस्क्वाड एडिशन को तीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है जो कैप्टन अमेरिका, आयरन मैन और ब्लैक पैंथर से प्रेरित कॉम्बैट ब्लू, इंविंसिबल रेड और स्टैल्थ ब्लैक हैं. ये सुपर हीरो मार्वल एवेंजर्स का हिस्सा हैं और कंपनी ने NTorq 125 के सुपरहीरो प्रेरित स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च करने के लिए डिज़्नी इंडिया से समझौता किया है.

    thf07hk

    स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च करने के लिए टीवीएस ने डिज़्नी इंडिया से समझौता किया है.

    TVS का कहना है कि SuperSquad एडिशन डिज़ाइन के माध्यम से हर मार्वल सुपर हीरो से जुड़ी बारीकियों को सामने लाता है. कॉम्बैट ब्लू में नीले, सफेद और लाल रंग का इस्तेमाल है, जो कैप्टन अमेरिका से जुड़े रंग हैं. स्कूटर के सामने के छोर को '41' नंबर के साथ मशहूर शील्ड मोटिफ मिलता है, जो साल 1941 को दर्शाता है जब मार्वल कॉमिक्स ने पहली बार कैप्टन अमेरिका के चरित्र को पेश किया था.

    यह भी पढ़ें: TVS अपाचे RTR 200 4V सुपर-मोटो ABS के साथ लॉन्च, कीमत ₹ 1.23 लाख

    g2r1qpq8

    तीनो स्कूटर मार्वल सुपर हीरो से जुड़ी बारीकियों को सामने लाते हैं

    स्टैल्थ ब्लैक एडिशन को ब्लैक पैंथर से प्रेरित काले और बैंगनी रंग दिए गए हैं. स्कूटर ब्लैक पैंथर के सूट और 'वकांडा फॉरएवर' बैज के साथ-साथ पीछे के हिस्से में भी स्पोर्टी लुक देता है. साथ ही स्कूटर को सामने की तरफ 'नंबर 66' लिखा हुआ मिलता है, क्योंकि 1966 में पहली बार ब्लैक पैंथर के चरित्र को पेश किया गया था. वहीं इंविंसिबल रेड विकल्प आयरन मैन से प्रेरित है. 'मार्क एक्सएक्सएक्स' बैजिंग के साथ साइड पैनल पर आर्क रिएक्टर भी देखते हैं, जो आयरन मैन के 29वें सूट, फिडलर के लिए एक संकेत है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें