लॉगिन

टीवीएस एनटॉर्क XT ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स के साथ हुई लॉन्च, कीमत Rs. 1.03 लाख

टीवीएस एनटॉर्क 125 XT में उन्नत वॉयस असिस्ट (स्मार्टएक्सटॉक) के साथ-साथ सोशल मीडिया, समाचार और मौसम अपडेट (स्मार्टएक्सट्रैक्ट) जैसी प्रथम श्रेणी की विशेषताएं हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 2, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने लोकप्रिय और स्पोर्टी 125 सीसी स्कूटर का एक नया संस्करण लॉन्च किया है, जिसे टीवीएस एनटॉर्क 125 XT कहा जाता है, जो सेगमेंट-अग्रणी तकनीक के साथ आता है. एनटॉर्क 125 का नया एडिशन डिस्क ब्रेक संस्करण में उपलब्ध है और इसकी कीमत ₹ 1,02,823 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, और रंगीन टीएफटी और एलसीडी की विशेषता वाले हाइब्रिड स्मार्टएक्सोनेक्ट सिस्टम के साथ सेग्मेंट फर्स्ट फीचर्स का दावा करता है. एनटॉर्क 125 XT में 60 से अधिक हाई-टेक फीचर्स शामिल हैं, जिसमें अपनी तरह का पहला वॉयस असिस्ट फीचर शामिल है, जो वॉयस कमांड सुन सकती है, जिसे स्मार्टएक्सटॉक सिस्टम कहा जाता है. स्कूटर में साइलेंट, स्मूद और बेहतर स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन के साथ टीवीएस इंटेलिजेंटगो तकनीक भी है. इसके अतिरिक्त, इसमें हल्का, स्पोर्टियर अलॉय व्हील है जो बेहतर वाहन प्रदर्शन और ईंधन की बचत करने में सक्षम है.

    5pil7du4
    टीवएस एनटॉर्क 125 XT में एक स्पोर्टियर और हल्का फ्रंट व्हील है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह बेहतर संतुलन के साथ-साथ ईंधन की बचत भी करता है

    एनटॉर्क 125 XT सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अलर्ट को नोटिफाई करने के साथ-साथ यूजर को फूड डिलेवरी स्टेटस को ट्रैक करने में भी सक्षम है. स्कूटर नए ट्रैफिक टाइम स्लाइडर स्क्रीन के साथ भी आता है जो ग्राहकों को क्रिकेट और फुटबॉल जैसे खेलों के स्कोर की जानकारी भी मुहैया करवाता है, लाइव एयर क्वालिटी इंडेक्स (एक्यूआई), न्यूज और बहुत कुछ स्कूटर में देख सकते हैं. 

    1kktllfgटीवीएस एनटॉर्क 125 XT एक विशिष्ट नियॉन ग्रीन रंग विकल्प में उपलब्ध है, और डिस्क ब्रेक संस्करण में उपलब्ध है, जिसकी कीमत ₹ 1,02,823 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है

    लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए अनिरुद्ध हलदर, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) - कम्यूटर्स, कॉरपोरेट ब्रांड और डीलर ट्रांसफॉर्मेशन, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, "टीवीएस एनटॉर्क 125 विशिष्ट विशेषताओं के साथ पसंदीदा स्पोर्टी 125 सीसी स्कूटर बन गया है, जिसे तीन प्रमुख स्तंभों पर बनाया गया है. शैली, प्रदर्शन और तकनीकी के मामले में और टीवीएस एनटॉर्क सुपर स्क्वाड एडिशन (मार्वल एसोसिएशन), टीवीएस एनटॉर्क रेस एडिशन एक्सपी स्मार्टएक्सोनेक्टटीएम (सबसे शक्तिशाली 125 परफॉर्मेंस स्कूटर) को भारत और विदेशों में शानदार सफलता प्राप्त हुई है, हम इसे पेश करते हुए खुश हैं. टीवीएस एनटॉर्क 125 XT जो कनेक्टिविटी और टेक्नोलॉजी पर आधारित है.

    यह भी पढ़ें: टीवीएस एनटॉर्क XT के नये वेरिएंट की दिखी झलक, मई में हो सकता है लॉन्च

    p1276qec
    टीवीएस एनटॉर्क 125 XT में नया बाईब्रिड इंस्ट्रूमेंट कंसोल है, जो एक पार्ट में TFT और पार्ट में LCD के साथ आता और इसमें वॉयस असिस्ट, सोशल मीडिया अलर्ट आदि सहित कई नए फीचर्स मिलते हैं

    स्मार्टएक्सटॉक सिस्टम वॉयस असिस्ट फीचर प्रदान करता है, जो मोड बदलने, स्क्रीन ब्राइटनेस को एडजस्ट करने, पसंदीदा गंतव्य पर नेविगेट करने, गानों के माध्यम से टॉगल करने आदि के लिए कमांड स्वीकार करता है. राइड को कम ईंधन की चेतावनी, ईंधन की बर्बादी, बारिश की चेतावनी, कम फोन की बैटरी के बारे में भी जानकारी मिलती है. ऑडियो प्रतिक्रिया के माध्यम से चेतावनियाँ, और बहुत कुछ. स्मार्टएक्सट्रैक सिस्टम मौसम, समाचार, क्रिकेट, सोशल मीडिया और अन्य पर सूचनाओं का ट्रैक रखता है.

    7ers1jng
    टीवीएस एनटॉर्क 125 XT में 124.8 cc, सिंगल-सिलेंडर, थ्री-वाल्व, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो 7,000 rpm पर 9.25 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 10.5 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है

    टीवीएस एनटॉर्क 125 XT में वही 124.8 cc, सिंगल-सिलेंडर, थ्री-वॉल्व, एयर-कूल्ड इंजन है जो 7,000 rpm पर 9.25 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 10.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. नई एनटॉर्क 125 XT नियॉन ग्रीन नामक एक नई पेंट स्कीम में उपलब्ध है जो इसे टीवीएस एनटॉर्क 125 लाइन-अप के अन्य वेरिएंट की तुलना में खास बनाता है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on May 2, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें