लॉगिन

टीवीएस महामारी से लड़ने के लिए करेगी Rs. 40 करोड़ का समर्थन

टीवीएस, सुंदरम क्लेटन समेत समूह की कंपनियों के साथ मिलकर देश भर में ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर, पीपीई किट, दवाएं और चिकित्सा उपकरण बाटेंगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी ने सुंदरम क्लेटन समेत समूह की कंपनियों के साथ मिलकर COVID-19 महामारी से लड़ने के लिए रु 40 करोड़ खर्च करने का वादा किया है. कंपनी की कोशिश है कि इस कदम से महामारी के प्रसार को रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी प्रयासों का समर्थन किया जा सके. टीवीएस ने एक बयान में कहा कि फंड का इस्तेमाल देश भर में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स, पीपीई किट, दवाएं और चिकित्सा उपकरण उपलब्ध कराने के लिए किया जाएगा. टीवीएस मोटर कंपनी और सुंदरम क्लेटन लिमिटेड की सामाजिक शाखा श्रीनिवासन सर्विसेज ट्रस्ट (एसएसटी) द्वारा यह पहल की गई है.

    df1bp5d

    अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में कंपनी 2,000 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स पहुंचाएगी.

    पिछले साल भी टीवीएस मोटर कंपनी ने COVID-19 महामारी की पहली लहर के दौरान विभिन्न राज्यों में राहत प्रयासों के लिए रु 60 करोड़ के योगदान की घोषणा की थी. पिछले एक साल में, कंपनी 20 लाख से अधिक भोजन पैकेट और 10 लाख से ज़्यादा फेस मास्क स्वास्थ्य और आवश्यक सेवा श्रमिकों को दे चुकी है. इस दूसरी लहर के दौरान, कंपनी तमिलनाडु, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में आवश्यक सेवाओं के श्रमिकों के लिए अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में 2,000 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स और प्रति दिन 20,000 से अधिक भोजन पैकेटों की की सप्लाय करेगी.

    यह भी पढ़ें: अप्रैल 2021 में टीवीएस ने बेचे 2.26 लाख वाहन

    कंपनी इन राज्यों में एक लाख से अधिक फेस मास्क, हजारों ऑक्सीमीटर और पीपीई किट, हैंड सैनिटाइटर, साथ ही 500 से अधिक सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों और अस्पतालों में आवश्यक दवाएं भी पहुंचाएगी. टीवीएस चेन्नई के दो अस्पतालों, राजीव गांधी गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल और स्टेनली मेडिकल कॉलेज अस्पताल के साथ मिलकर काम कर रही है, ताकि उन्हें रोगियों के इलाज में सहायता मिल सके.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें