लॉगिन

TVS रेडिअन 110 दो नए कलर्स के साथ भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 50,070

TVS रेडिअन अब टाइटेनियम ग्रे और वॉल्केनो रैड कलर में उपलब्ध है और अब बाइक की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 50,070 रुपए हो गई है. जानें कितनी बदली रेडिअन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने रेडिअन 110 cc सवारी मोटरसाइकल को दो नए कलर्स में लॉन्च किया है. TVS रेडिअन अब टाइटेनियम ग्रे और वॉल्केनो रैड कलर में उपलब्ध है और अब बाइक की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 50,070 रुपए हो गई है. लॉन्च के समय TVS रेडिअन की एक्सशोरूम कीमत 48,400 रुपए थी जो अब 1,200 रुपए बढ़ गई है. इन नए कलर्स के अलावा नई TVS बाइक मैटल ब्लैक, पर्ल व्हीइट, रॉयल पर्पल और गोल्डन बीजे शोड में पहले से उपलब्ध है जो पिछले साल अगस्त में लॉन्च के समय मुहैया कराए गए थे. बाइक को नए कलर्स में लॉन्च करने के अलावा कंपनी ने रेडिअन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है.

    vggsf1k8

    बाइक के साइड पेनल्स पर 3D ब्रांडिंग और गोल्डन इंजन कवर्स इसे प्रिमियम लुक देते हैं

    दिखने में TVS रेडियन समान ही है जिसमें सामान्य रेडिअन वाला क्रोम गार्निश, रबर टैंक पैड्स और 3D TVS लोगो शामिल है. बाइक के साइड पेनल्स पर 3D ब्रांडिंग और गोल्डन इंजन कवर्स इसे प्रिमियम लुक देते हैं. बाइक के साथ अलॉय व्हील्स और ब्राउन लैदर फिनिश वाला सीट कवर दिया गया है. बाइक का रेट्रो लुक काफी सराहा गया है और इसका मुकाबला बजाज डिस्कवर 110, हीरो स्प्लैंडर और होंडा ड्रीम सीरीज़ से होने वाला है जो इसी सैगमेंट की मोटरसाइकल हैं.

    ये भी पढ़ें : TVS विक्टर 110 CBS के साथ भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 54,682

    TVS मोटर कंपनी ने नई रेडिअन में 109.7cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जो 8.2 bhp पावर और 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में 5-स्टेप अडजस्टेबल डुअल शॉक सस्पेंशद दिए गए हैं. ब्रेकिंग की बात करें तो बाइक दोनों ही व्हील्स में ड्रम ब्रेक्स के साथ आती है. फिलहाल कंपनी ने बाइक में सीबीएस या सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग तकनीक उपलब्ध नहीं कराई है. कंपनी ने इस बाइक की अबतक 1 लाख से ज़्यादा यूनिट बेच ली हैं और एक लीटर पेट्रोल में यह 69.3 Km चलती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें