लॉगिन

टीवीएस रेडर 125 लैटिन अमेरिकी बाज़ार में हुई लॉन्च

टीवीएस रेडर 125 को कोलंबिया, ग्वाटेमाला, होंडुरास और निकारागुआ जैसे प्रमुख बाजारों में लॉन्च किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी ने लैटिन अमेरिका (LATAM) बाजार में अपनी नई 125 cc मोटरसाइकिल टीवीएस रेडर लॉन्च की है. नई प्रीमियम 125 सीसी मोटरसाइकिल एक नए प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है और भारत और नेपाल में पहले से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है. टीवीएस रेडर के लुक्स में स्पोर्टी और कम्यूटर का मिश्रण है. डिज़ाइन हाइलाइट डीआरएल के साथ नया एलईडी हेडलैम्प है जो खास दिखता है. मॉडल को साइड में श्राउड्स के साथ मस्कुलर दिखने वाला फ्यूल टैंक और एक इंजन गार्ड भी मिलता है. रेडर चार रंगों, स्ट्राइकिंग रेड, ब्लेज़िंग ब्लू, विकेड ब्लैक और फ़ायरी येलो में उपलब्ध है.

    यह भी पढ़ें : TVS रेडर 125 की पहली सवारी - इस सेगमेंट का दमदार विकल्प बनी मोटरसाइकिल

    1mg3b9m8
    टीवीएस रेडर का हेडलैम्प अलग दिखता है और बाकी डिज़ाइन काफी पसंद करने योग्य है

    इस अवसर पर बोलते हुए आर दिलीप, प्रेसिडेंट - इंटरनेशनल बिजनेस, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, "लैटम टीवीएस मोटर कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है. इस क्षेत्र में हमारे उत्पादों को हमेशा सराहा गया है. हमें 125 सीसी टीवीएस लॉन्च करने की खुशी है. नए जमाने के ग्राहकों को खुश करने के लिए कोलंबिया, ग्वाटेमाला, होंडुरास और निकारागुआ जैसे प्रमुख बाजारों में रेडर को बेचा जाएगा. हम हमेशा स्थानीय ग्राहकों की जरूरतों को समझने और उन्हें उन सेगमेंट में उत्पादों की पेशकश करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास फीचर्स और अत्याधुनिक तकनीक का दावा करते हैं. हमें विश्वास है कि हमारे युवा ग्राहक टीवीएस रेडर की विशिष्ट सवारी की प्रशंसा करेंगे."

    ec44hnsk
    17 इंच के अलॉय व्हील अच्छे दिखते हैं, जबकि शानदार एलईडी टेललाइट भी आकर्षक हैं

    टीवीएस रेडर 124.8 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, थ्री-वाल्व इंजन द्वारा संचालित है जो 7,500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम पीक टॉर्क देता है. इंजन को 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, और बाइक को दो राइडिंग मोड, पावर और इको भी मिलते हैं, पावर मोड के साथ  टॉप-एंड मॉडल 10 प्रतिशत अधिक पावर देती है. टीवीएस रेडर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक मिलते हैं, जबकि ब्रेकिंग परफॉर्मेंस डिस्क और ड्रम ब्रेक सेट-अप के साथ आती है. बेस वैरिएंट में दोनों छोर पर ड्रम ब्रेक मिलते हैं. बाइक मानक के रूप में कॉम्बी ब्रेकिंग के साथ आती है.

    1d8m38s8
    टीवीएस रेडर 125 में यूएसबी चार्जर, इको और पावर मोड के साथ अंडरसीट स्टोरेज मिल जाता है

    टीवीएस रेडर के एर्गोनॉमिक्स को राइडर के आराम और सुविधा पर सर्वोच्च ध्यान देने के साथ विकसित किया गया है. बाइक को कम सीट ऊंचाई, एक लंबे व्हीलबेस पर संतुलित, सही एर्गोनॉमिक्स त्रिकोण, और एक मोनो-शॉक आकर्षक सवारी और हैंडलिंग प्रदान करता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on March 3, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें