लॉगिन

TVS ने बदले भारत में अपनी स्कूटर्स और मोटरसाइकल के दाम, जानें क्या हैं नई कीमतें

TVS ने भारत में मोटरसाइकल रेन्ज की वीगो, स्पोर्ट और अपाचे की कीमतों में खामोशी से बदलाव कर दिया है. टैप कर जानें कितने बदले TVS टू-व्हीलर्स के दाम?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 5, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • TVS ने वीगो स्कूटर की कीमत भारत में 2,000 रुपए कम कर दी है
  • कंपनी ने देश में TVS स्पोर्ट की कीमत में 850 रुपए इज़ाफा किया है
  • हाल ही में लॉन्च हुई अपाचे RR 310 की कीमत 8,000 रुपए बढ़ी है
TVS ने भारत में अपनी मोटरसाइकल रेन्ज की वीगो, स्पोर्ट और अपाचे की कीमतों में खामोशी से बदलाव कर दिया है. नए वित्तीय वर्ष में TVS ने अपने वाहनों की कीमतों में इज़ाफा और कटौती दोनों की है. TVS वीगो 110 की कीमत में 2,000 रुपए की कटौती की गई है और अब दिल्ली में इस स्कूटर के स्टैंडर्ड वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 50,165 रुपए हो गई है. TVS वीगो के डिस्क ब्रेक वर्ज़न की कीमत 53,083 रुपए हो गई है जो पहले 55,083 थी. कंपनी ने स्कूटर की तुलना में बाइक्स की कीमतें बढ़ा दी हैं और इन्हें खरीदने के लिए आपको मामूली तौर पर अतिरिक्त रखक खर्च करनी पड़ेगी. बता दें कि कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में भी अपनी बाइक्स के दाम में इज़ाफा किया था.

ये भी पढ़ें : TVS से खामोशी से बढ़ाई भारत में अपनी सबसे महंगी बाइक की कीमत, जानें नए दाम
 
TVS मोटर कंपनी ने स्पोर्ट 110 कम्यूटर मोटरसाइकल की कीमत में 850 रुपए की बढ़ोतरी कर दी है और अब इस बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 39,363 रुपए हो गई है जो पहले 38,513 रुपए थी. इसके साथ ही TVS ने अपाचे रेन्ज की सभी बाइक्स की कीमत 500 रुपए बढ़ी दी है जिसमें आपाचे आरटीआर 200 4वी, आरटीआर 160 4वी एफआई, आरटीआर 160 और आरटीआर 180 शामिल हैं. हाल ही में लॉन्च हुई TVS की नई अपाचे आरआर 310 कुछ दिन पहले ही और भी महंगी हो गई है. अब इस बाइक के लिए आपको 8,000 रुपए ज़्यादा खर्च करने होंगे क्योंकि कंपनी ने बाइक की दिल्ली में नई एक्सशोरूम कीमत 2.23 लाख रुपए रखा है.

ये भी पढ़ें : बजाज ने गुपचुप तरीके से बढ़ाए अपने पूरे बाइक लाइन-अप के दाम, जानें नई कीमतें
 
बहरहाल, कंपनी ने अपनी सबसे पॉपुलर स्कूटर्स और बाइक्स के साथ उनके ग्राहकों को भी राहत दी है. TVS जूपिटर, विक्टर 110, स्कूटी पैप+ और स्कूटी ज़ैस्ट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है. TVS वीगो भी बेहतर स्कूटर होने के बाद भी भारत में इतनी पॉपुलर नहीं हो पाई है, इसी फैमिली की जूपिटर काफी ज़्यादा ग्राहकों को आर्षित करती है. ऐसे में जहां कंपनी ने वीगो की कीमत को और भी कम किया है, वहीं जूपिटर की कीमत वैसी की वैसी रखी है. माना जा रहा है कि TVS वीगो की कम हुई कीमत से ये स्कूटर भी मार्केट में अपनी पकड़ बनाने में कामयाब होगी.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें