लॉगिन

TVS स्कूटी पैप + मूधल काधल एडिशन तमिलनाडु में लॉन्च, कीमत Rs. 56,085

TVS स्कूटी को भारतीय बाज़ार में करीब 26 साल हो चुके हैं और चेन्नई में नए एडिशन की एक्सशोरूम कीमत रु 56,085 रखी गई है. जानें कितनी दमदार है स्कूटर?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पोंगल त्योहार आने वाला है और इसकी खुशियों में कुछ इज़ाफा करने के लिए TVS मोटर कंपनी ने तमिलनाडु में 2021 स्कूटी पैप प्लस का मूधल काधल एडिशन लॉन्च कर दिया है. तमिल भाषा में मूधल काधल का मतलब होता है पहला प्यार. कंपनी ने इस स्कूटर को तमिल लोगो के साथ पेश किया है और TVS का कहना है कि दो-पहिया इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार किया गया है. नए एडिशन को नए ग्राफिक्स और रंगों के विकल्प दिए गए हैं ताकि इसे ताज़ा लुक दिया जा सके.

    c1vvga44नए एडिशन को नए ग्राफिक्स और रंगों के विकल्प दिए गए हैं

    TVS स्कूटी को भारतीय बाज़ार में करीब 26 साल हो चुके हैं और चेन्नई में नए एडिशन की एक्सशोरूम कीमत रु 56,085 रखी गई है. सामान्य स्कूटी पैप प्लस की चेन्नई एक्सशोरूम कीमत रु 54,475 है. TVS मोटर कंपनी ने नई स्कूटी पैप प्लस के साथ ईटी-एफआई ईकोथर्स्ट इंजन दिया है जो 5.36 बीएचपी ताकत और 6.5 एनएम पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है और इस इंजन को पहले जैसे सीवीटी गियरबॉक्स से लैस किया गया है. कंपनी का कहना है कि ईकोथर्स्ट तकनीक की मदद से स्कूटर का पिकअप बढ़ता है और इसकी माइलेज भी बढ़ता है.

    ये भी पढ़ें : TVS जूपिटर शीट मैटल व्हाइट वेरिएंट भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 63,497

    फीचर्स की बात करें तो स्कूटी पैप प्लस के साथ मोबाइल चार्जिंग के लिए 12 वोल्ट का सॉकेट और साइड स्टैंड अलार्म दिए गए हैं. TVS स्कूटी पैप प्लस का भारत में मुकाबला होंडा ऐक्टिवा 6जी और हीरो माइस्ट्रो ऐज जैसी स्कूटर्स से होता आ रहा है. हाल में TVS ने जूपिटर का नया वेरिएंट लॉन्च किया है जिसे शीट मैटल व्हाइट नाम दिया गया है और अब ये वेरिएंट सबसे किफायती जूपिटर स्कूटर बन गई है जिसकी कीमत रु 63,497 तय की गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस स्कूटी पेप प्लस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें