लॉगिन

TVS ने लॉन्च किया अपनी सबसे सस्ती बाइक का सिल्वर अलॉय एडिशन, कीमत Rs. 38,961

TVS ने बाइक का सिल्वर अलॉय एडिशन लॉन्च के बाद से अबतक इस बाइक की 20 लाख यूनिट बेचने की खुशी में लॉन्च किया गया है. टैप कर जानें कितनी बदली नई स्पोर्ट?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 25, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक स्पोर्ट का सिल्वर अलॉय एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी मध्यप्रदेश में एक्सशोरूम कीमत 38,961 रुपए रखी गई है. TVS ने इस बाइक का सिल्वर अलॉय एडिशन लॉन्च के बाद से अबतक इस बाइक की 20 लाख यूनिट बेचने की खुशी में लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इस बाइक को दो कलर्स - ब्लैक सिल्वर और वॉल्केनो रैड में पेश किया है. TVS की ये सबसे सस्ती बाइक है जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता है और इसका मुकाबला सैगमेंट की हीरो एचएफ डॉन, होंडा ड्रीम सीरीज़, बजाज प्लैटिना और ऐसी ही बाइक्स से होने वाला है. बता दें कि नए सिल्वर अलॉय व्हील्स के अलावा कंपनी ने बाइक में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है.
     
    tvs sport silver alloy edition
    सिल्वर अलॉय व्हील्स के अलावा बाइक में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया
     
    TVS मोटर कंपनी ने नई स्पोर्ट में 100cc का ड्यूरा-लाइफ, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जो 7500 rpm पर 7.3 bhp पावर और 7500 rpm पर 7.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. TVS ने नई स्पोर्ट के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक अबज़ॉर्वर लगाए हैं, वहीं बाइक के अगले और पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक्स दिए हैं. इस बाइक को बेहतरीन माइलेज के लिए भी जाना जाता है और कंपनी ने नई स्पोर्ट में TVS का पेटेंट इकोनोमीटर दिया गया है जो ईको और पावर मोड के साथ आता है.

    ये भी पढ़ें : TVS ने खामोशी से लॉन्च किया अपाचे RTR 160 का स्पेशल एडिशन, कीमत ₹ 79,715 से शुरू
     
    TVS स्पोर्ट सिल्वर अलॉय एडिशन का माइलेज कंपनी ने 95 किमी/लीटर होने का दावा किया है. कंपनी नए सिल्वर अलॉय एडिशन को भारत की सभी TVS डीलरशिप पर उपलब्ध कराएगी और इसे फिलहाल बिक रही स्टैंडर्ड TVS स्पोर्ट के साथ बेचा जाएगा. गौरतलब है कि TVS पिछले कुछ ही महीनों में अपने कई वाहन भारत में लॉन्च कर चुकी है जिनमें अपाचे RR 310, TVS एनटॉर्क 125 और बिल्कुल नई TVS अपाचे RTR 160 4V शामिल हैं.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    पोलारिटी स्पोर्ट पर अधिक शोध

    लोकप्रिय पोलारिटी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें