लॉगिन

TVS स्पोर्ट स्पेशल एडिशन Rs. 40,088 कीमत पर लॉन्च, जानें कितनी बदली बाइक

मोटरसाइकल को कुछ विज़ुअल अपडेट भी दिए गए हैं जिनमें नए डेकल्स, स्टाइलिश साइड मिरर और प्रिमियम 3डी लोगो शामिल है. टैप कर जानें कितनी बदली बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 26, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने इस त्योहारों के सीज़न भारत में अपनी स्पोर्ट 100cc मोटरसाइकल TVS स्पोर्ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है. TVS स्पोर्ट स्पेशल एडिशन की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 40,088 रुपए रखी गई है और यह अपडेटेड बाइक लंबी सीट पिछली सवारी के लिए बड़ा हैंडल जैसे कई फीचर्स भी दिए गए हैं. इस मोटरसाइकल को कुछ विज़ुअल अपडेट भी दिए गए हैं जिनमें नए डेकल्स, स्टाइलिश साइड मिरर और प्रिमियम 3D लोगो शामिल है. TVS स्पेशल एडिशन पहली मोटरसाइकल है जिसमें 100cc का इंजन लगाया गया है जो सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग तकनीक के साथ आता है और यही कंपनी का कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम कहलाता है.
     
    8gsjnr9g
    TVS स्पोर्ट में कंपनी ने 99.7cc का इंजन लगाया है
     
    इस मोटरसाइकल के बारे में बताते हुए TVS मोटर कंपनी के स्कूटर और कॉर्पोरेट ब्रांड की मार्केटिंग के वाइस प्रसिडेंट अनिरुद्ध हल्दर ने बताया कि, “इस त्योहारों के सीज़न में TVS स्पोर्ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च करते हुए हम काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं. पिछले एक दशक से ज़्यादा समय में TVS स्पोर्ट के 20 लाख ग्राहक बाइक की बेहतरीन फ्यूल एफिशिएंसी और बेहतर राइडिंग अनुभव कर रहे हैं जिससे इस मोटरसाइकल को बेहद पसंद किया गया है. नई TVS स्पोर्ट का स्पेशल एडिशन स्टाइल और कम्फर्ट का कॉम्बिनेशन है जो इसे ग्राहकों के लिए पैसा वूसल बाइक बनाता है.”

    ये भी पढ़ें : बिल्कुल नई हीरो डेस्टिनी 125cc स्कूटर भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 54,650
     
    TVS स्पोर्ट में कंपनी ने 99.7cc का इंजन लगाया है जो 7500 rpm पर 7.3 bhp पावर और 7500 rpm पर 7.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया हे और TVS का दावा है कि यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 95 किमी तक चलाई जा सकती है. फीचर्स की बात करें तो स्पोर्ट स्पेशल एडिशन में इलैक्ट्रिक स्टार्ट, एल्युमीनियम ग्रैब रेल, क्रोम मफलर ग्रार्ड और स्पोर्टी इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया गया है. नई बाइक तीन वेरिएंट्स - इलैक्ट्रिक स्टार्ट, किक स्टार्ट और अलॉय व्हील्स में उपलब्ध है. नई कलर स्कीम में मोटरसाइकल को ब्लैक विद रैड-सिल्वर और ब्लैक विद ब्ल्यू-सिल्वर डेकल्स में उपलब्ध कराया गया है. सामान्य TVS स्पोर्ट को भी डीलरशिप पर बेचा जा रहा है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    पोलारिटी स्पोर्ट पर अधिक शोध

    लोकप्रिय पोलारिटी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें