लॉगिन

TVS स्टार सिटी + भारत में Rs. 52,907 कीमत पर लॉन्च, ब्रेकिंग में आया बड़ा बदलाव

TVS स्टार सिटी + के डुअल टोन वेरिएंट को ब्लैक-रैड, ब्लैक-ब्ल्यू और रैड ब्लैक कलर में भी उपलब्ध कराई है. टैप कर जानें कितनी अपडेट हुई 2018 स्टार सिटी?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 25, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने भारत में त्योहारों का सीज़न आते ही अपनी पॉपुलर 110सीसी बाइक TVS स्टार सिटी + को डुअल टोन वेरिएंट में लॉन्च करने की घोषणा की है. इस बाइक को नए डुअल टोन ग्रे-ब्लैक कलर में भी उपलब्ध कराया गया है, इसके साथ ही स्टाइलिश बनाने के लिए बाइक की बॉडी पर रैड-ब्लैक-व्हाइट ग्राफिक्स लगाए गए हैं. TVS ने स्टार सिटी + के डुअल टोन वेरिएंट को ब्लैक-रैड, ब्लैक-ब्ल्यू और रैड ब्लैक कलर में भी उपलब्ध कराई है. कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 52,907 रुपए रखी है.
     
    2018 TVS स्टार सिटी + में TVS मोटर कंपनी ने कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है और यह पहले की तरह ईकोथ्रस्ट 110सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है जो फोर-स्ट्रोक है. बाइक में लगा यह इंजन 7000 आरपीएम पर 8.4 पीएस पावर और 5000 आरपीएम पर 8.7 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक का इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और इसमें कंपनी की सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग तकनीक दी गई है. इस ब्रकिंग सिस्टम में नाम के हिसाब से अगला और पिछला ब्रेक साथ में काम करते हैं.

    ये भी पढ़ें : TVS ने लॉन्च की बिल्कुल नई 110cc बाइक 'रेडियन', एक्सशोरूम कीमत ₹ 48,400
     
    TVS ने एसबीटी ब्रेकिंग सिस्टम देकर बाइक को कम फिसलने वाला और काफी सुरक्षित बना दिया है. बाइक के अगले और पिछले हिस्से में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं जो क्रमशः 130एमएम और 110 एमएम के हैं. दिखने में यह डुअल टोन वर्ज़न कुछ पुराने मॉडल जैसा ही दिखता है जिसमें स्टैंडर्ड मॉडल की झलक मिलती है. TVS स्टार सिटी + में TVS ब्रांड का 3डी लोगो लगा है और 17-इंच के 5-स्पोक वाले अलॉय व्हील्स भी लगाए गए हैं.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस स्टार सिटी प्लस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें