लॉगिन

नए रंग में लॉन्च की गई TVS की स्टार सिटी प्लस, शुरुआती कीमत Rs. 65,865

2021 मॉडल स्टार सिटी प्लस को कंपनी की इकोथर्स्ट फ्यूल इंजैक्शन तकनीक के साथ लाया गया है जो 15 प्रतिशत तक पेट्रोल बचाती है. जानें कितनी दमदार है?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    TVS मोटर कंपनी ने 2021 स्टार सिटी प्लस सवारी मोटरसाइकिल नए डुअल-टोन रंग पर्ल ब्लू और सिल्वर में लॉन्च कर दी है. TVS का कहना है कि यह नया रंग डिस्क और ड्रम ब्रेक दोनों वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. नए रंग के साथ नई स्टार सिटी प्लस की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 65,865 रुपए है. 2021 मॉडल स्टार सिटी प्लस को कंपनी की इकोथर्स्ट फ्यूल इंजैक्शन तकनीक के साथ लाया गया है जो 15 प्रतिशत तक पेट्रोल बचाती है. ये नई मोटरसाइकिल एलईडी हैडलाइट और यूएसबी मोबाइल चार्जर के साथ आई है. TVS ने बताया है कि पिछले 15 साल में कंपनी ने स्टार सिटी प्लस की 30 लाख यूनिट बेच ली हैं और नए मॉडल को पेश करने का लक्ष्य ग्राहकों का पैसा पूरी तरह वसूल करना है.

    df1bp5dTVS ने बताया है कि पिछले 15 साल में कंपनी ने स्टार सिटी प्लस की 30 लाख यूनिट बेच ली हैं

    TVS स्टार सिटी प्लस के साथ 110 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन दिया गया है जो 7,350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी ताकत और 4,500 आरपीएम पर 8.7 एनएन पीक टॉर्क पैदा करता है. दावा है कि बाइक की अधिकतम रफ्तार 90 किमी/घंटा है और इसके साथ TVS मोटर कंपनी ने 4-स्पीड ट्रांसमिशन दिया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में 5-स्टेप अडजस्ट होने वाला सस्पेंशन दिया गया है. स्टार सिटी प्लस में 17-इंच व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं. बाइक को अगले और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक्स के साथ कॉम्बी ब्रेक्स में भी बेचा जा रहा है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 65,865 है.

    ये भी पढ़ें : 2021 टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी लॉन्च की गई, कीमत ₹ 1.07 लाख

    इस नए रंग के अलावा TVS ने स्टार सिटी प्ला के साथ रंगों के और भी कई विकल्प दिए गए हैं, इंधन बचाने में भी यह बाइक बहुत बेहतर है और इसका कम भार रोज़ाना के इस्तेमाल के लिए इसे एक शानदार किफायती बाइक बनाता है. मोटरसाइकिल में सामान्य आसानी से पढ़ने में आने वाला पार्ट-ऐनलॉग, पार्ट-डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल के साथ फ्यूल गेज मिली है जो काफी पुराने दौर की लगती है, लेकिन बेसिक रीडआउट के साथ अच्छी लगती है. बेहतर इंजन, बढ़िया अर्गोनॉमिक्स और हल्की हैंडलिंग के साथ TVS स्टार सिटी प्लस रोज़ाना इस्तेमाल करने के लिए एक पैसा वसूल सवारी मोटरसाइकिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टीवीएस स्टार सिटी प्लस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें