लॉगिन

TVS ने लॉन्च की Rs. 50,534 कीमत वाली नई स्टार सिटी प्लस, मिलेगा 86 kmpl माइलेज

टीवीएस ने त्योहारों के सीज़न से ठीक पहले अपनी अपडेटेड स्पेशल एडिशन बाइक स्टार सिटी प्लस लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस बाइक को कुछ कॉस्मैटिक बदलावों और डुअल टोन कलर स्कीम के साथ लॉन्च किया. टीवीएस ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 50,534 रुपए रखी है. जानें बेहतरीन लुक के साथ कितना माइलेज देती है बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 5, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • टीवीएस स्टार सिटी प्लस डुअल टोन के इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है
  • कंपनी ने इस बाइक में 3डी क्रोम लेबल और ढकी हुई ग्रैब-रेल दी हैं
  • टीवीएस की ये बाइक तीन प्रकार के डुअल टोन कलर में उपलब्ध है
टीवीएस ने भारत में आज अपनी डुअल टोन कलर स्कीम वाली स्टार सिटी प्लस लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 50,534 रुपए रखी है. टीवीएस ने स्टार सिटी के अपडेटेड मॉडल में लाल-काला, काला-लाल और काला-नीला कलर पेंट लगाया है, इससे बाइक का फ्रेश लुक मिल गया है. इसके साथ ही कंपनी ने बाइक में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव भी किए हैं. नए कलर्स के साथ बाइक में 3डी क्रोम लेबल भी दिया गया है. कंपनी ने इस बाइक को त्योहारों के सीज़न से ठीक पहले लॉॅन्च किया है, अब कंपनी को उम्मीद है कि इन बदलावों के साथ ये बाइक ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करेगी.

ये भी पढ़ें : आने वाला है त्योहारों का सीज़नः ₹ 50,000 से कम में खरीदें ये गियरलैस स्कूटर्स
 
टीवीएस मोटर कंपनी की मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट अनिरुद्ध हल्दर ने बताया कि, अवॉर्ड जीतने वाली टीवीएस स्टार सिटी प्लस अपने स्टाइल और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है. इस बाइक का 86 केएमपीएल माइलेज इसे मुकाबले में काफी आगे खड़ा कर देता है. हम इस बाइक के स्पेशल एडिशन डुअल टोन स्टार सिटी प्लस के लॉन्च से बेहद खुश हैं. हमें उम्मीद है कि इस त्योहारों के सीज़न में ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इस बाइक को पसंद करेंगे और खरीदेंगे.

ये भी पढ़ें : TVS ने भारत में लॉन्च की ₹ 55,266 की जुपिटर क्लासिक एडिशन, जानें क्या है खास
 
टीवीएस स्टार सिटी प्लस में इंजन पुराना वाला ही दिया गया है. इस बाइक में 110 सीसी का इंजन लगा है जो 7000 आरपीएम पर 8.3 बीएचपी पावर और 5000 आरपीएम पर 8.7 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है और कंपनी इस बाइक में 86 केएमपीएल माइलेज का दावा करती है. फीचर्स की बात करें तो बाइक में टू-टोन कलर के साथ ऑटो हैडलैंप ऑन फीचर दिया गया है. डिजि-ऐनेलॉग इंस्ट्रुमेंट कंसोल और एडजस्टेबल रियर शॉक एब्ज़ॉर्वर इसे आरामदायक बनाते हैं. इसके साथ ही बाइक में ट्यूबलैस टायर्स, डुअल टोन सीट और हनीकॉम्ब टैक्शचर वाली साइड पैनल ग्रिल भी दी गई है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

टीवीएस स्टार सिटी प्लस पर अधिक शोध

लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें